मंत्री का सदन में झूठ बोलना शर्म की बात: सोनिया

संसद का बजट सत्र विपक्ष के हंगामे के कारण धुल गया है. केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने सदन ना चलने देने का आरोप कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी पर लगाया था. ऐसे में अब सोनिया गांधी ने अनंत कुमार पर पलटवार किया है. सोनिया गांधी ने कहा कि ये शर्म की बात है कि संसदीय कार्यमंत्री सदन में झूठ बोल रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार को संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने लोकसभा में कहा कि एनडीए ने सदन में मौजूद रहने का फैसला किया है लेकिन विपक्ष सदन नहीं चलने दे रहा है और हमने देश की जनता की भावनाओं को ध्यान रखते हुए वेतन और भत्ता न लेने का फैसला किया है.

अनंत कुमार ने कहा कि देश अब संसद न चलने देने के लिए सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांग रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है. लेकिन कांग्रेस बताए कि वह सदन क्यों नहीं चलने दे रही है.

कांग्रेस का सरकार पर पलटवार

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अविश्वास प्रस्ताव, पीएनबी घोटाला समेत अन्य सभी मुद्दों पर चर्चा चाहती है लेकिन सरकार आरोप लगाती आई है कि विपक्ष सदन को चलने नहीं दे रहा है.

आपको बता दें कि गुरुवार को ही विपक्ष ने संसद परिसर में सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर प्रदर्शन किया था. इसमें कई पार्टियों के सांसद शामिल थे. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी विपक्ष के नेताओं के साथ प्रदर्शन किया था.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button