एलआइसी हाउसिंग फाइनेंस ने निकाली 200 जूनियर असिस्टेंट की भर्ती, आवेदन शुरू

एलआइसी हाउसिंग फाइनेंस में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। एलआइसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (LIC HFL) ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। कंपनी द्वारा बृहस्पतिवार, 25 जुलाई को जारी अधिसूचना के मुताबिक देश विभिन्न राज्यों में स्थित कार्यालयों में तैनाती के लिए कुल 200 जूनियर असिस्टेंट की भर्ती की जानी है। इनमें सबसे अधिक 53 रिक्तियां महाराष्ट्र के लिए हैं, जबकि कर्नाटक के लिए 38, तेलंगाना के लिए 31, उत्तर प्रदेश के लिए 17 और मध्य प्रदेश के लिए 12 वेकेंसी हैं।

LIC HFL Recruitment 2024: आवेदन शुरू, आखिरी तारीख 14 अगस्त

एलआइसी एचएफएल ने जूनियर असिस्टेंट की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी करने के साथ ही साथ आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, lichousing.com पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना PDF डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही दिए गए अन्य लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर निर्धारित आखिरी तारीख 14 अगस्त तक अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क 800 रुपये का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा।

LIC HFL Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?

LIC HFL द्वारा जारी जूनियर असिस्टेंट भर्ती अधिसूचना के अनुसार किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के स्नातक डिग्री उत्तीर्ण उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। पत्राचार (Correspondance) या दूरस्थ शिक्षा (Distance Education) या अंशकालिक (Part Time) माध्यमों से स्नातक किए उम्मीदवार पात्र नहीं है।

उम्मीदवारों आयु 1 जुलाई 2024 को 21 वर्ष से कम तथा 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऐसे में 2 जुलाई 1996 से पहले तथा 1 जुलाई 2003 के बाद जन्में उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सकते हैं।

Back to top button