एलजी ने चुपके से लॉन्च किया V35 ThinQ, हुवावे पी20 प्रो से होगा मुकाबला

- in गैजेट

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया स्मार्टफोन ब्रांड एलजी ने चुपके से एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन V35 ThinQ लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में उतारा गया था। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके कई सारे स्पेसिफिकेशन्स G7 ThinQ से मिलते जुलते हैं। वहीं डिजाइन की बात करें तो इसमें बदलाव किया गया है, इसके स्क्रीन के नॉच में काफी बदलाव किया गया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल केवल यूएस में लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत करीब 60,800 रुपये रखी गई है।एलजी ने चुपके से लॉन्च किया V35 ThinQ, हुवावे पी20 प्रो से होगा मुकाबला

एलजी V35 ThinQ के स्पेसिफिकेशन्स

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6 इंच का क्वॉड एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका असपेक्ट रेशियो 18:9 और रेजोल्यूशन 2880X1440 दिया गया है। फोन में 6जीबी रैम औऱ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया गया है। इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64जीबी मेमोरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा दिया गया है। इसके साथ 16मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है। फ्रंट में 8मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह डिवाइस एंड्रॉइड ओरियो 8.0 पर रन करता है। वहीं इसमें गूगल के लेटेस्ट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स दिए गये हैं, जिनमें गूगल लेंस, सुपर ब्राइट कैमरा प्रमुख हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन आईपी68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। पावर के लिये 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है।

हुआवे पी20 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स

हुआवे पी20 प्रो भी एंड्रॉयड ओरियो 8.0 के साथ ही ईएमयूआई 8.0 ओएस पर काम करेगा जो नैनो सिम कार्ड को सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.1-इंच का फुल व्यू ओएलइडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर हाईसिलिकॉन किरीन 970 एसओसी प्रोसेसर पर काम करेगा।

इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें ट्रिपल रिअर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 8 मेगापिक्सल का 3x ऑप्टिकल जूम, 40 मेगापिक्सल के RGB सेंसर के अलावा 20 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर से लैस होगा। वहीं इसके फ्रंट में 24.8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की मेमोरी की बात करें तो इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की अनएक्सपेंडेबल इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें भी यूएसबी सी-टाईप चार्जर दिया गया है जो इसे फास्ट चार्जिंग करने में मदद करेगा। पॉवर के लिए इसमें 4000 mAh बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 360 डिग्री फेस अनलॉक फीचर्स दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे