महिला Lesbian ने फेसबुक पर शेयर की दोस्त की न्‍यूड फोटो, केस दर्ज

मुंबई। सोशल मीडिया पर एक्‍स गर्लफ्रेंड द्वारा अपनी न्‍यूड फोटो अपलोड करने पर एक 45 साल की महिला ने केस कर दिया।  महिला की पूर्व पार्टनर (45) ने न्‍यूड फोटो पोस्‍ट की थी। कोर्ट ने आरोपी महिला की तरफ से दायर की गई अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया। दोनों Lesbian महिलाओं के बीच संबंध लगभग दस साल से भी ज्यादा समय से था और दोनों ही शहर के एक मशहूर अस्पताल के पैथॉलजी डिपार्टमेंट में साथ काम करती हैं।Lesbian पार्टनर

Lesbian पार्टनर ने फेसबुक पर शेयर की न्‍यूड फोटो

मुलुंड के नावघर पुलिस स्टेशन में इसी साल 4 फरवरी को इससे संबंधित एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। महिला की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर उसकी न्‍यूड फोटो पोस्‍ट कर दी पुलिस के मुताबिक, दोनों महिलाएं लंबे समय से एक-दूसरे को जानती हैं। एक महिला पहले से शादीशुदा थी, लेकिन शादी टूटने के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गयी और फिर उन्‍होंने साथ में रहना शुरू कर दिया।

इसके बाद उनके संबंध में दरार पड़नी शुरू हो गयी। उसी समय पीडि़त महिला को पता चला कि उसकी न्‍यूड फोटो का यूज दो साल से फेसबुक पर किया जा रहा है। साथ ही पिछले साल 21 नवंबर को शिकायतकर्ता महिला को यह भी पता चला कि आरोपी ने उसकी न्यूड तस्वीरें अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं और वॉट्सऐप अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर भी बनाया है।’

पीड़ित महिला ने बताया कि उनकी न्यूड तस्वीरें बाथरूम में नहाने के दौरान ली गई थीं। दोनों महिलाओं में इस बात को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ जिसके बाद आरोपी लेजबियन पार्टनर ने इन तस्वीरों को सार्वजनिक करने की धमकी दी और घर छोड़कर चली गई। जब आरोपी ने उनकी तस्वीरें नहीं दी तो महिला ने शिकायत करना ही जरूरी समझा।

पुलिस ने आरोपी महिला की बेल का विरोध किया था। पुलिस का कहना है कि दोनों महिलाएं एक ही स्थान पर काम करती हैं ऐसे में पीड़िता को परेशानी हो सकती है। साथ ही अभी तक मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आरोपी को सोमवार को ही अरेस्ट करने वाली थी, लेकिन सूरज जूब जाने के कारण ऐसा नहीं हो सका।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button