Lenovo ने अपना लेटेस्ट Lenovo Tab 6 5G टैबलेट जापान में किया लॉन्च, जानें कीमत

Lenovo ने अपना लेटेस्ट Lenovo Tab 6 5G टैबलेट जापान में लॉन्च कर दिया है। डिवाइस में 10.3 इंच का डिस्प्ले है और यह स्नैपड्रैगन 690 SoC से संचालित है। टैबलेट को लेनोवो के अनुसार जापान में कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया पहला 5G- सक्षम Android टैबलेट है। टैबलेट पानी और धूल रेजिस्टेंट के लिए IPX3 और IP5X सर्टिफिकेशन के साथ आता है। फिलहाल, कंपनी ने Lenovo Tab 6 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया है। टैबलेट एबिस ब्लू और मून व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कंपनी ने पुष्टि नहीं की है कि वह भारत में टैबलेट लॉन्च करने की योजना बना रही है या नहीं। यहां जानिए Lenovo Tab 6 5g की डिटेल्स के बारे में

Lenovo Tab 6 5g के स्पेसिफिकेशंस

Lenovo Tab 6 5G का डाइमेंशन 244x158x8.3mm है और इसमें 10.3-इंच (1,200×1,920 पिक्सल) TFT डिस्प्ले है। Lenovo Tab 6 5G, 4GB RAM के साथ स्नैपड्रैगन 690 5G SoC से संचालित है। यह 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है। टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी शूटर भी है। टैबलेट सिंगल नैनो-सिम स्लॉट के साथ आता है और Android 11 पर चलता है।

टैबलेट ‘किड्स स्पेस’ फीचर के साथ आता है जिसके बारे में कहा जाता है कि इसे प्रीस्कूलर्स के लिए डिजाइन किया गया था। इसके अलावा, Lenovo Tab 6 5G में प्राथमिक विद्यालय के छात्रों के लिए एक ‘लर्निंग मोड’ है जिसमें कुछ ऐप और फ़ंक्शन विशेष रूप से सीखने का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। टैबलेट एक ‘PC मोड’ फीचर के साथ भी आता है जो यूजर्स को स्प्लिट स्क्रीन मोड में ऐप्स देखने और सरल एप्लिकेशन स्विचिंग का इस्तेमाल करने की अनुमति देगा।

जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है, Lenovo Tab 6 5G, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ वी5.1 और USB टाइप-सी पोर्ट के सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में 7,500mAh की बैटरी है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − fifteen =

Back to top button