जानें क्यों कार्तिक आर्यन ने छुए कटरीना के पैर, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान…

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं ।इसके साथ ही चंद फिल्मों से ही उन्होंने टॉप कलाकारों में अपनी जगह बना ली है । इसके अलावा बुधवार को कार्तिक मुंबई में हुई आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जा पहुंचे ।  एक बार फिर अपने दिलचस्प मिजाज से फैंस और मीडिया का दिल जीत लिया । असल में इस कॉन्फ्रेंस में कटरीना कैफ भी पहुंची थीं। फिर कटरीना और कार्तिक के बीच जो कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सभी हैरान रह गए ।

दरअसल, आइफा आयोजकों ने अवॉर्ड सेरेमनी की जानकारी देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस रखी थी, जिसमें कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन और दीया मिर्जा मौजूद हुई थीं। वहीं कार्तिक इवेंट में थोड़ा देर से पहुंचे। इसके साथ ही जब प्रेस कांफ्रेंस शुरू हुई तो कटरीना ने मजाक करते हुए कहा कि कार्तिक सबसे पहले आप लोगों से देरी के लिए माफी मांगना चाहते हैं। इस पर कार्तिक ने देर नहीं की और झुककर कटरीना के पैर छू लिए । इसके साथ ही कान पकड़ उठक-बैठक भी कर डाली । वहीं इसके बाद उन्होंने माफी मांगी । कार्तिक बोले- कल रणवीर ने सबके पैर छुए थे। आज मैं आपके पैर छू लेता हूं। कार्तिक प्रेस कांफ्रेंस में हाथ में पट्टी बांध स्लिंग लगाकर पहुंचे थे। कार्तिक के हाथ में चोट लगी हुई इै ।

जैकलीन फर्नांडिस के साथ इस गाने में नजर आए असीम रियाज, देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस दौरान रणवीर ने अक्षय कुमार और अजय देवगन के पैर छुए थे । रणवीर भी ट्रेलर लॉन्च में देरी से पहुंचे थे । वहीं रणवीर का भी पैर छूते वीडियो बहुत वायरल हुआ था| इस ईवेंट में कटरीना भी मौजूद थीं परन्तु रणवीर ने उनके पैर नहीं छुए थे। यहां कार्तिक ने रणवीर की कमी पूरी कर दी। ईवेंट में कार्तिक और कटरीना ने लव आज कल के गाने पर डांस भी किया ।

Back to top button