लीक हुई श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट, जानें किससे कर रही थी बात…

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में एक हैं. उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोवर्स हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हाल में उनकी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीर एक फिल्म की सेट पर की हैं. 

श्रद्धा कपूर ने इस दौरान ब्लू ड्रेस में पहना हुआ था, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह किसी के साथ चैट कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस भूल गईं कि पैपराजी उनके तस्वीरें ले रहे हैं. अब इन तस्वीरों में उनकी चैट उनकी लोगों के सामने आ गई.  उनके चैट की झलक देखकर लगता है कि वह किसी ‘स्पेशल वन’ से बात कर रही थीं.

श्रद्धा कपूर ने इस ‘स्पेशल वन’ का नाम तीन दिल वाले इमोजी का से सेव किया हुआ था. उनकी चैट साफ दिखाई दे रही है. इस चैट में पहले श्रद्धा लिखती है,”मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली.” इसके जवाब में आता है,”मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो.”

https://www.instagram.com/p/CR9G-7BMfp2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bdfd9d2a-008c-4320-acdf-a9b80f690f3e

श्रद्धा को ग्रेट फील कराता है शख्स

इसके बाद श्रद्धा का मैसेज है, “तुम सच में सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो.” इस पर दिल वाला इमोजी के रूप में रिप्‍लाई आता है. फिर श्रद्धा लिखती हैं, ‘हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू.” इस पर जवाब आता है,”यह मेरी खुशनसीबी है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे बताना.”

रोहन श्रेष्ट का रिलेशनशिप में

बता दें कि श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं. हालांकि श्रद्धा कपूर किससे चैट कर रही थीं, इसका पता नहीं चल पाया है.

Back to top button