रामायण के लक्ष्मण अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी जिसे देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

आप सभी जानते ही होगे कि रामायण हमारे भारत का एक धार्मिक हिस्सा रहा है! रामायण देखने के लिए एक समय था कि लोग पागल रहते थे! आपको बता दे कि रामायण हमारे एक सत्य घटना पर आधारित कार्यक्रम है! जिसका फिल्मांकन रामानंद सागर ने किया था!

हम आपको बता दे कि रामायण की उस छवि को आज भी लोग नहीं भूल पाये है! उसमे निभाये गये किरदार आज भी लोगो के दिलो दिमाग में बसे हुए है! सभी को पता है कि एक समय रामायण का कितना ज्यादा क्रेज था! लोग सारे काम को छोड़कर रामायण को देखने के लिए बैठ जाते थे!

उस समय कुछ लोगो ने ऐसे किरदार निभाये है कि जो आज भी हमारे दिलो पर राज करते है! उस सीरियल में राम,लक्ष्मण और सीता सभी का किरदार आज भी लोगो के जेहन में बसा हुआ है! लेकिन क्या आपको पता है कि जब रामयण ख़त्म हुई तो इन किरदारों को निभाने वाले एक्टरो का क्या हुआ,और वास्तविक जिंदगी में वह कैसे दिखते है!

आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुडी हुई कुछ बाते बताने जा रहे है, जो कि संच में आपके होश उदा देगी! तो हम बता दे कि रामयाण में एक पात्र लक्ष्मण का भी था! जिनको सभी जानते होगे! आपको हम बता दे लक्ष्मण का वास्तविक नाम सुनील लहरी था! जो शायद आपको नहीं पता होगा लेकिन अब वह क्या करते है कैसे रहते उसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे है!

पद्मावत का सबसे बड़ा खुलासा-फिल्म के पीछे है बड़ी राजनीतिक साजिश, यह रहा सबूत

आपको बता दे सुनील लहरी को लोग वास्तविक जीवन में भी लक्ष्मण कह कर ही बुलाते है! सुनील लहरी असल जिंदगी में बहुत ही मस्त रहते है! इन्होने विक्रम बैटल जैसे नाटको में भी अभिनय किया है! लेकिन जो सफलता इन्हें रामायण से मिली शायद ही किसी सीरियल से ही मिली हो! दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो पसंद कीजिये और अपनी प्रतिक्रिया भी दीजिये! और अधिक जानकारी के लिए देखे वीडियो

Back to top button