Lenovo लॉन्च कर रहा अनोखा टेबल लैम्प, जानें कमाल की खासियत.. 

आज के समय में कई स्कूल, कॉलेज और दफ्तरों का काम घर से (Work from Home) हो रहा है. ऐसे में, हमारी डेस्क पर तरह-तरह का समान होता है जिसमें फोन का चार्जर, फोन, लैम्प, लैपटॉप, किताबें और कितना कुछ शामिल होता है. आपकी टेबल को साफ करने और वर्क फ्रॉम होम को आसान बनाने के लिए जानी-मानी लैपटॉप निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) एक नया टेबल लैम्प, Lenovo Yoga L5 Table Lamp लॉन्च कर रहा है.आइए इस लैम्प के कुछ अनोखे फीचर्स के बारे में जानते हैं.. 

Lenovo लॉन्च कर रहा अनोखा टेबल लैम्प 

लैपटॉप निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) आने वाले दिनों में एक नया टेबल लैम्प, Lenovo Yoga L5 Table Lamp लॉन्च करने जा रहा है. इस टेबल लैम्प में कई खास फीचर्स हैं जिनके बारे में जानकर आप इस लैम्प को खरीदने के लिए बेताब हो जाएंगे. आपको बता दें कि Lenovo Yoga L5 Table Lamp को 24 मई (24 May) को लॉन्च किया जा रहा है और फिलहाल इसे सिर्फ कंपनी ने अनाउन्स किया है. 

Lenovo का लैम्प चार्ज करेगा आपका Smartphone!

Lenovo Yoga L5 Table Lamp इस ब्रांड का पहला टेबल लैम्प है. इसमें वैसे तो कई सारे कमाल के फीचर्स हैं लेकिन एक फीचर जिसने लेनोवो के इस टेबल लैम्प की ओर लोगों का ध्यान खींचा है, उसके बारे में जानते हैं. Lenovo Yoga L5 Table Lamp में 10W का एक वायरलेस चार्जिंग बेस दिया जा रहा है, जिससे आप कई सारे डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं. ये चार्जिंग बेस कई डिवाइसेज और मॉडल्स से कम्पैटिबल होगा और अगर कम्पैटिबल हुआ तो इससे आप अपना फोन भी चार्ज कर सकेंगे.  

Lenovo Yoga L5 Table Lamp के बाकी फीचर्स 

आइए लेनोवो (Lenovo) के पहले टेबल लैम्प के बाकी फीचर्स के बारे में जानते हैं. Lenovo Yoga L5 Table Lamp 72 फुल-स्पेक्ट्रम लैम्प बीड के साथ डिजाइन किया गया है जिसकी ब्लू लाइट को एक एलईडी डूल-वाइलेट लाइट चिप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है. इसमें दिया गया फोटोसेन्सिटिव मॉड्यूल एम्बीएन्ट लाइट और डार्कनेस में होने वाले बदलावों को खुद ही सेंस कर लेता है और उस हिसाब से लाइट को एडजस्ट कर देता है. आप इस लैम्प के कलर टेम्परेचर को एक की से चेंज कर सकते हैं और अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. इसमें आपको 10 लेवल की स्टेप-लेस टच डिमिंग का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.  

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button