28 अप्रैल को लॉन्च करेगा सैमसंग Unpacked इवेंट, Galaxy डिवाइस, जारी हुआ टीजर…

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung एक पावरफुल प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने टीजर जारी कर दिया है. Galaxy Unpacked इवेंट 28 अप्रैल को होगा.

Samsung के मुताबिक 28 अप्रैल के इस Galaxy Unpacked इवेंट में सबसे पावरफुल Galaxy डिवाइस लॉन्च किया जाएगा. 

कंपनी ने एक वीडियो भी जारी किया है जिससे देख कर ये साफ है कि ये फोन नहीं है. क्योंकि यहां एक बड़ा बॉक्स है जिसे देख कर सब हैरान हो रहे हैं. बॉक्स जहां से गुजर रहा है हर जगह तबाही मच रही है. 
 
हालांकि ये Galaxy Z Fold 3 भी हो सकता है, लेकिन इसकी उम्मीद कम है. क्योंकि बॉक्स का साइज देख कर ऐसा नहीं लगता है. 

तो फिर इस इवेंट में क्या लॉन्च होगा? Galaxy Laptop? सैमसंग 28 अप्रैल को Galaxy Book लाइनप पेश करे तो हैरानी नहीं होगी. क्योंकि काफी समय से  ये देखने को नहीं मिला है. 

रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Book 360 और Galaxy Book Pro का ऐलान 28 अप्रैल को किया जा सकता है. इससे जुड़े लीक्स पिछले कुछ समय से आ रहे हैं.

Galaxy Book Pro और Galaxy Book Pro 360 में पावरफुल हार्डवेयर दिया जा सकता है. बताया जा रहा है कि इसमें इंटेल के 11th जेनेरेश चिपसेट दिए जाएंगे और इसके साथ एस पेन का भी सपोर्ट होगा. 

28 अप्रैल को ही फाइनल पता चलेगा कि कंपनी क्या प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है. क्योंकि ये कंपनी इसे पावरफुल गैलेक्सी बता रही है और टीजर भी शानदार है. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि Powerful Galaxy आखिर क्या है.  

Back to top button