लांच हुआ नया LED प्रोजेक्टर लॉन्च, जानें कमाल की खासियत…

भारत के पॉपुलर कंज्यूमर इलेक्ट्रिक ब्रैंड Zebronics ने बाजार में एक नया प्रोजेक्टर ZEB-PixaPlay 11 लॉन्च किया है। यह घर पर ही आपको थिएटर जैसी फीलिंग देने का दावा करता है। यानी आप बिना टीवी खरीदे ही बड़ी स्क्रीन पर फिल्मों और अपनी पसंद के वीडियोज का मजा ले सकते हैं। 

ZEB-PixaPlay 11 LED प्रोजेक्टर 381cms तक की बड़ी स्क्रीन को प्रोजेक्ट कर सकता है जो आपके विजुअल एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। खास बात है कि इसमें बिल्ट-इन स्पीकर्स भी दिए गए हैं। इसका कॉम्पैक्ट और हल्का डिज़ाइन इसे पोर्टेबल बनाता है और यह रिमोट कंट्रोल के साथ भी आता है।

प्रोजेक्टर 720p HD नेटिव रेजोल्यूशन और 1080p FHD सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 30,000H एलईडी लैंप दिए गए हैं, जो आपको बढ़िया वीडियो एक्सपीरियंस देने में मदद करता है। फुल होम थिएटर एक्सपीरियंस के लिए, आप प्रोजेक्टर के साथ स्पीकर भी जोड़ सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस एलईडी प्रोजेक्टर में माइक्रोएसडी, AV इन/ऑक्स आउट, यूएसबी, HDMI जैसे विकल्प हैं। 

मीडिया प्लेबैक के लिए इसमें यूएसबी पेन ड्राइव और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट है। जबकि एचडीएमआई के जरिए वीडियो इनपुट दिया जा सकता है। खास बात है कि यह पावरबैंक को भी सपोर्ट करता है, जिसके चलते आप इसे कहीं भी ले जा सकते हैं और इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 6,299 रुपये रखी है और इसे अमेजन से खरीदा जा सकता है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − eleven =

Back to top button