लांच हुआ OnePlus का Nord 2T, जानें कीमत और खासियत…

OnePlus ने अपना सबसे धमाकेदार Smartphone को लॉन्च कर दिया है. इस फोन का नाम Nord 2T है. यह कंपनी का लेटेस्ट मिड रेंज स्मार्टफोन है. इसको हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था. उम्मीद की जा रही थी कि इसे लॉन्च ईवेंट में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ब्रांड ने इसे चोरी-छिपे यूरोप में लॉन्च कर दिया है. वनप्लस नॉर्ड 2टी (OnePlus Nord 2T) को जल्द अन्य मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन वनप्लस ने अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है

OnePlus Nord 2T Specifications

OnePlus Nord 2T में 6.43 इंच का फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है. यह एक AMOLED पैनल है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसमें पंच होल कटआउट भी है. स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC से लैस है जिसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है.

OnePlus Nord 2T Camera & Battery

OnePlus Nord 2T में 4,500mAh की दमदार बैटरी है, जो 80W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS आधारित OxygenOS 12.1 चलाता है. डसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल सोनी आईएमएक्स766 प्राथमिक शूटर, 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सेल मोनोक्रोम सेंसर शामिल है. आगे की तरफ, इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

OnePlus Nord 2T Price

OnePlus Nord 2T यूरोप में केवल एक ही स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है, जो कि 8GB + 128GB मॉडल है. इसकी कीमत 399 यूरो (32,277 रुपये) है और यह दो कलर ऑप्शन्स (काला और हरा) में भी आता है. उम्मीद की जा रही है कि इसे भारत में इसे महीने के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है.

Back to top button