अभी अभी : ‘फेमस’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित है ये फिल्म

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल, पंकड त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, के.के मेनन और माही गिल स्टारर फिल्म ‘फेमस’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर देखकर आपको समझ आ जाएगा कि यह फिल्म सत्ता, मारधाड़ और प्यार को पाने की तलाश में दिखाई देती है. ट्रेलर चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित और फुल पावरपैक एक्शन से भरपूर है.अभी अभी : ‘फेमस’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित है ये फिल्म

ट्रेलर देखने के बाद यही लगता है कि फिल्म में दर्शकों की पसंद का पूरा ध्यान रखा गया है.मारधाड़, खून-खराबे और सत्ता पाने के इर्द गिर्द घूमती यह फिल्म 1 जून को लोगों के सामने आएगी. जिमी शेरगिल की बंदूक से जितनमी तेजी से गोली निकलती है उतने ही रफ्तार से वो दमदार डायलोग भी बोलते हैं. ट्रेलर में जिमी बोलते हुए दिखते हैं ”इस बार राम सीता को बचाने के लिए एके 47 लेकर पहुंचेगा.”

फिल्म में कमजोर और ताकतवर की लड़ाई भी देखी जा सकती हैं तो वहीं प्यार की तलाश भी. जिमी शेरगिल एक ओर अपने प्यार के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं पंकज त्रिपाठी और के.के मेनन पावर पाने की होड़ में दिखाई देते हैं. फेमस में फिल्म में जैकी श्रॉफ बदले की आग में जलते दिख रहे हैं तो पंकज त्रिपाठी औरत पर अपने वर्चस्व की जंग लड़ते नजर आ रहे हैं.

वैसे फिल्म के ट्रेलर को देखने पर एक बार में फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा पाना मुश्किल लगता है. ट्रेलर देखने के बाद महसूस होता है कि फिल्म में वेरिएशन डालने की कोशिश की गई है. चंबल के बीहड़ों के बंदूक से निकली गोली की आवाज एक अलग किस्म का रोमांच पैदा करती है. आपको बता दें कि ये फिल्म 1 जून को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसे सोनम-करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से टकराएगी. फिल्म का निर्देशन करन ललित भूटानी ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो