UBON का मैजिक चार्जर मार्केट में हुआ लॉन्च, एक साथ चार डिवाइस होंगे चार्ज

नई दिल्ली, मौजूदा दौर में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की संख्या तेजी से इजाफा हो रहा है। आमौतर पर हर एक व्यक्ति के पास कई सारी डिवाइस मौजूद होती है। ऐसे में हर एक डिवाइस के लिए अलग-अलग चार्जर की जरूरत होती है। लेकिन अब मार्केट में ऐसा चार्जर आ गया है, जो एक साथ एक बार में अधिकतम चार डिवाइस को चार्ज कर सकता है। इसे कहीं जाने पर हर एक डिवाइस के लिए अलग-अलग चार्जर की जरूरत नहीं पड़ेगी। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से-

कीमत और स्पेसिफिकेशन्स 

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड UBON ने भारत में 699 रुपये की कीमत पर 4 इन 1 मैजिक चार्जर यूबान सीएच 99 (UBON CH99) को लॉन्च कर दिया है। UBON CH99, 4 इन 1 मैजिक चार्जर को व्हाइट कलर में पेश किया गया है और इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। यह चार्जर 40-270V की इनपुट रेंज के साथ यह चार्जर फास्ट 2.6 एम्पीयर एवं स्टैंडर्ड 2.6V चार्जिंग आउटपुट के साथ बेहद हल्का एवं टिकाऊ है। UBON CH99 4 इन 1 मैजिक चार्जर को ऐसे मोबाइल होल्डर के साथ पेश किया गया है जो आपको दो अतिरिक्त 2 USB पोर्ट के साथ साथ अन्य डिवाइस चार्जिंग पोर्ट उपलब्ध कराता है। यह चार्जर कॉम्पैक्ट और बेहद हल्का है और इसे आप अपने पॉकेट या बैग में आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं।

मिलेगी एक मीटर लंबी माइक्रो USB चार्जिंग केबल 

UBON चार्जर को 1-मीटर माइक्रो-USB चार्जिंग केबल के साथ पेश किया गया है, जिससे आपके स्माटफोन या टैबलेट की चार्जिंग स्पीड बढ़ती है। चार्जर से आपको पावर बैंक से अपने USB पावर डिवाइस को अपने केबल से आसानी चार्ज करने में मदद मिलेगी। चार्जर डिवाइस की जरूरत के आधार पर वोल्टेज का इस्तेमाल करता है। इस वजह से यह आपके डिवाइस के धीमे या तेज चार्जिंग की चिंताओं से भी दूर रखता है।

Back to top button