लता मंगेशकर ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए बढ़ाए हाथ, दी इतनी… रकम

कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में लता मंगेशकर ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि वह  महाराष्ट्र सीएम फंड में दान देंगी। लता मेंशकर ने बताया कि वह 25 लाख का दान करेंगे। लता मंगेशकर ने ट्वीट किया, ‘इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपको कर्तव्य है। मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही  हूं। मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद करनी है।’

कोरोना के कहर और लॉक डाउन के दौरान बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर  बेहद डरी हुई हैं और पूर्णरूप से डाक्टर्स पर निर्भर हो गई हैं। इतना ही वह डर की वजह से अपने परिवार वालों से भी नहीं मिल रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान दी है।

‘द एशियन एज’ की रिपोर्ट के अनुसार, भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर हाल ही में फेफड़ों के संक्रमण के लिए अस्पताल में भर्ती होने के बाद कोरोनोवायरस के खिलाफ अतिरिक्त सावधानी बरत रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लता मंगेशकर ने बताया है कि सभी की तरह वह भी घर पर रहकर बहुत सावधानी से अपना समय गुजार रही हैं। वह किसी से नहीं मिल रही हैं हालांकि जब उनके परिवार का कोई सदस्य उनसे मिलने आता है तो वह बस दूर से हाय हैल्लो कर लेती हैं और उनकी खैरियत पूछ लिया करती हैं।

इतना ही नहीं लता मंगेशकर ने आगे  बाताया कि वह पूरे दिन अपने डॉक्टरों के निर्देशों का पालन करती हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने पास दो पर्सनल डॉक्टर और तीन नर्से रख रखी हैं। उनके डाक्टर्स जो कहते हैं लता मंगेशकर बिना सवाल जबाव किये उनकी बात मान लेती हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए लता मंगेशकर ने बताया कि वह अपना पूरा समय रियाज, पूजा और टीवी देखने में बिताता रही हैं।

Back to top button