लालू ने कहा आखिर क्यों PM मोदी का नारा ‘ना खाऊंगा ना खाने दूंगा’ बदल गया जय शाह के लिए…

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए पूछा है कि आखिर क्यों भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर वह खामोश हैं और आखिर क्यों प्रधानमंत्री कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा का नारा जय शाह के मामले में बदल गया.

लालू ने कहा आखिर क्यों PM मोदी का नारा 'ना खाऊंगा ना खाने दूंगा' बदल गया जय शाह के लिए...

एक वेबसाइट की खबर में आरोप लगाया गया था कि अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज का टर्नओवर 1 साल के अंदर 16000 गुना बढ़कर 50 हजार से 80 करोड़ रुपये तक पहुंच गया. इसी को लेकर लालू ने सवाल उठाया कि आखिर क्यों प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग जय शाह की कंपनी की जांच नहीं कर रहा है, जबकि यह सभी एजेंसियों लालू और उनके परिवार वालों को लगातार नोटिस पर नोटिस जारी किए जा रहे हैं?

लालू ने पूछा कि आखिर किस हैसियत से अमित शाह ने अपने बेटे जय शाह को क्लीन चिट दे दी और आखिर क्यों प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग ने जय शाह को अब तक जेल की सलाखों के पीछे नहीं डाला? लालू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा और उनकी दिवाली अयोध्या में मनाने के कार्यक्रम की निंदा की. लालू ने कहा कि भाजपा पूरे देश में सांप्रदायिक माहौल बना कर रखना चाहती है और इसी वजह से वह लगातार राम और गाय के मुद्दे को उठाती रहती है.  

अभी-अभी: राम रहीम केस में सामने आए 6 ऐसे नए सच, जानकर उड़े पुलिस के भी होश

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पूरी कैबिनेट के साथ दीवाली मनाने के लिए आज अयोध्या में शिरकत कर रहे हैं. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 2 दिन पहले ही दावा किया है कि अगले साल दिवाली तक अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा. लालू ने यह भी ऐलान किया कि अगले सप्ताह उनकी पत्नी राबड़ी देवी छठ पूजा मनाएंगी.

Back to top button