लालू प्रसाद का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- कर्म की मार से बच नहीं पाओगे कुर्सी कुमार जी

नई दिल्ली। बिहार में लगातार चौथी बार मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सत्ता फिर से संभालते ही अपनी एक नई नियुक्ति को लेकर विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के निशाने पर आ गए हैं।

भ्रष्टाचार के आरोप झेलने वाले नेता मेवालाल चौधरी (Mewalal Chaudhary) को शिक्षामंत्री बनाए जाने के फैसले पर नीतीश कुमार की खूब खिंचाई हो रही है। अब आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश पर हमला बोला है।

लालू ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां तेजस्वी यादव सत्ता में आने के बाद 10 लाख नौकरियां देने की बात कह रहे थे, वहीं नीतीश कुमार ने घोटाला करने वाले को मंत्री बना दिया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि तेजस्वी जहां पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख नौकरियाँ देने को प्रतिबद्ध था वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दिया, विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं।

बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं सचिन के डुप्लीकेट, पूरे परिवार को कोरोना वायरस के साथ…

मेवालाल की नियुक्ति पर आरजेडी के ट्विटर अकाउंट से भी खूब हमले किए गए हैं। पार्टी ने मंगलवार को कहा कि ‘नीतीश कुमार की नौटंकी देखिए। तेजस्वी जी पर फर्जी केस करवा कर इस्तीफा मांग रहे थे और यहाँ खुद एक भ्रष्टाचारी मेवालाल को मंत्री बना रहे है।

कर्म की मार से बच नहीं पाओगे कुर्सी कुमार जी’ वहीं, पार्टी नियुक्ति के बाद से लगातार मेवालाल के कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश कुमार से सवाल पर सवाल किए जा रही है।

बता दें कि नीतीश कुमार की कैबिनेट में शिक्षामंत्री बने मेवालाल चौधरी पर बिहार एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कुलपति के पद पर रहने के दौरान असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती मामले में धांधली का आरोप लगा था और FIR भी दर्ज हुई थी, उस वक्त उन्हें पार्टी से निलंबित भी कर दिया गया था लेकिन अब उन्हें नीतीश ने अपना शिक्षा मंत्री बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button