लैला-मजनू का भेष अपनाये 2 पुरुषों की बेरहमी से पिटाई

- in अपराध

देश में जैसे भीड़ द्वारा बेरहमी से पीटे जाने या पीट-पीटकर मार दिए जाने की घटनाएं आम होती जा रही हैं. अब इसी तरह की एक घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद से आई है, जहां भीड़ ने दो व्यक्तियों को चोर समझकर बुरी तरह पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि औरंगाबाद के अंसार कॉलोनी इलाके में दो व्यक्ति महिलाओं के भेष में घूम रहे थे. महिलाओं के भेष में पुरुषों को देख स्थानीय लोगों को उन पर शक हुआ. भीड़ ने उन्हें चोर समझा, लेकिन पुलिस के हवाले करने की बजाय उनकी पिटाई कर दी गई.

दोनों व्यक्तियों को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. पुलिस ने किसी तरह दोनों को भीड़ के चंगुल से बचाया और अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल में भर्ती एक पीड़ित ने बताया कि वे लैला-मजनू का रूप धरकर भीख मांगने निकले थे. उसने बताया कि उन्हें लगा था रमजान और ईद के चलते उन्हें लैला-मजनू की ड्रेस में अच्छी भीख मिल जाएगी.

विदाई के बाद दुल्हन कार से उतरी और फिर सबके सामने करने लगी ये गंदा काम…

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वे दोनों अक्सर इसी तरह कभी लैला-मजनू तो कभी पुलिस या किसी और ड्रेस में भीख मांगने निकलते हैं. लेकिन शुक्रवार को जब वे भीख मांगने निकले ही थे कि कुछ लोगों ने उन्हें चोर समझ लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई

औरंगाबाद में बच्चा चोरी के शक में एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में सरेआम कुछ लोग एक महिला को लात-घूंसों से पीट रहे हैं और उसे थप्पड़ जड़ रहे हैं. महिला बार-बार उनसे रहम की भीख मांग रही है. वो बार-बार कह रही है कि वो पुलिस के पास जाना चाहती है.

लेकिन लोगों का गुस्सा कम होने की बजाए बढ़ता चला जाता है. पुलिस को बुलाने या उसके पास ले जाने की बजाए वो महिला को पीटते रहते हैं. महिला को पीटने वालों में ज्यादार महिलाएं ही हैं लेकिन कुछ पुरुषों ने भी महिला की पिटाई की. करीब घंटे भर बाद पुलिस आई और इस महिला को पूछताछ के लिए उसके हवाले किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित