कृष्णा श्रॉफ ने रेड बिकिनी में शेयार किया वीडियो, भाई टाइगर श्रॉफ ने किया मजेदार कमेंट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बोल्ड लुक को सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बिकिनी पहने पूल किनारे चिल करती नजर आईं। कृष्णा के इस वीडियो पर भाई टाइगर श्रॉफ ने मजेदार कमेंट किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा पूल किनारे बैठकर जूस पीती नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड कलर की बिकिनी पहन रखी है। कृष्णा का यह बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या रेड कलर में मैं मोटी लग रही हूं?’ टाइगर श्रॉफ ने कृष्णा के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, हां बहुत मोटी।

इससे पहले कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से उनका ब्रेकअप हो गया है। कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी। कृष्णा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था, धन्यवाद।

बता दें कि कृष्णा और एबन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे के साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। बता दें कि दोनों साथ में फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।

Back to top button