अनुष्का शर्मा ने गोद में उठाया विराट को कोहली बोले- ओह तेरी…

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका कुछ ना कुछ पोस्ट करने का सिससिला हमेशा जारी रहता है. कभी अपनी बेटी संग खूबसूरत फोटो शेयर कर देती हैं तो कभी विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती भी दिख जाती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिला है. अनुष्का ने इस बार अपनी Biceps की ताकत दिखा दी है.

अनुष्का ने किया विराट को लिफ्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर अनुष्का अपने पति विराट कोहली को उठाने की कोशिश कर रही हैं. वे एक नहीं दो बार विराट को उठा लेती हैं. इस वीडियो को देख तमाम फैन्स हैरान हैं और अनुष्का की ताकत की तारीफ करते नहीं थक रहे. वैसे वीडियो में अनुष्का और विराट के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. जब पहली बार अनुष्का, विराट को उठाती हैं, तब एक्ट्रेस खुद ही क्रिकेटर से कहती हैं कि वे खुद को ना उठाएं. ऐसे में दूसरी ट्राई करते हुए जब अनुष्का अपनी पॉवर दिखाती हैं, वे ना सिर्फ विराट को आराम से लिफ्ट कर लेती हैं बल्कि बाद में अपनी Biceps को शाबाशी देती भी दिख जाती हैं.

अनुष्का की ताकत देख सभी हैरान

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का भी लिखती हैं- क्या मैं कर पाई. अब क्योंकि अनुष्का ने कैप्शन में ही सवाल पूछ डाला, ऐसे में फैन्स भी उन्हीं के सवाल का जवाब देते दिखे. सभी ने एक सुर में यहीं कहा कि अनुष्का की ताकत बेमिसाल है और दोनों की जोड़ी भी शानदार दिखाई पड़ती है. इस वीडियो को शेयर हुए ज्यादा टाइम नहीं हुआ है, लेकिन इसका अभी से टॉप पर ट्रेंड करने का सिलसिला जरूर शुरू हो गया है. इससे पहले भी अनुष्का की तरफ से ऐसे पोस्ट शेयर किए गए हैं. उनका यहीं अंदाज उन्हें फैन्स का कई मायनों में फेवरेट बना देता है.

अनुष्का कर रहीं फिल्मों में वापसी

वैसे मालूम हो कि अब अनुष्का शर्मा सिर्फ अपना मदरहुड एन्जॉय नहीं कर रही हैं. अब एक्ट्रेस फिर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एक एड शूट के लिए जाते हुए देखा गया था. उनका वहीं वर्क कमिटमेंट देख कयास लग रहे हैं कि बहुत जल्द फिर उन्हें बड़े पर्दे पर भी वापसी करते हुए देखा जाएगा. वे एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतती दिख जाएंगी.

Back to top button