इस नेकलेस कीमत जानकर उड़ जाएगे आपके होश, जानें क्या हैं खास बात

इतालवी लक्जरी फैशन हाउस बोटेगा वेनेटा की तस्वीरें इन दिनों एक विचित्र हार की वजह से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. यह मशहूर फैशन ब्रांड एक हार बेच रहा है जो एक टेलीफोन कॉर्ड जैसा दिखता है. नहीं- नहीं यह कोई यूएसबी केबल नहीं है जो आप हर दिन अपने घर में इस्तेमाल करते हैं. 

ये एक क्लासिक लैंडलाइन टेलीफोन कॉर्ड की तरह दिखता जरूर है. आप इसकी कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे. इस हार की कीमत 2,000 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 1 लाख 45 हजार रुपये है.

लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज डाइट प्राडा ने अपने फैशन कलेक्शन में बोटेगा वेनेटा के इस हार (नेकलेस) की तस्वीर को शेयर किया है. टेलीफोन कॉर्ड की तरह दिखने वाले इसे नेकलेस (हार) को एनामेल्ड स्टर्लिंग चांदी के साथ बनाया जाता है जो हुक के साथ आता है. इसके अलावा, आभूषण हरे, नीले और सफेद तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है.

डायट प्राडा ने 2,000 डॉलर मूल्य के हार का एक कोलाज  साझा किया और अंतर दिखाने के लिए 5 डॉलर (362 रुपये) के  टेलीफोन के कॉर्ड  को भी शेयर किया.

डाइट प्राडा के इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद  यह तुरंत वायरल हो गया और इसे 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. हालांकि तस्वीर शेयर किए जाने के बाद टेलीफोन कॉर्ड जैसी दिखने वाली हार बेचने के लिए लक्जरी ब्रांड को सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Back to top button