उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश…

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस ने जरा से समय के अंदर ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अरब की एक मशहूर मैगजीन के साथ फोटो शूट करवाया था जिसमे वे रेड गाउन में वाकई खूबसूरत लग रही थीं उर्वशी पहली ऐसी भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने इस इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है. इस फोटो शूट के दौरान उन्होंने काफी महंगी ड्रेस पहनी हुई है. सबसे महंगी ड्रेस की अगर हम बात करे तो वो है 25 लाख की, जो रेड कलर का गाउन है.

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा, “सपने सच होते हैं तब, जब आप उसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, क्योंकि हमारे सपनो की बहुत मांग है.” इस मैगज़ीन के एडिटर इन चीफ सुल्तान अबू टायर का कहना है कि, मैगज़ीन के शूट के दौरान उर्वशी ने हमसे अपने सपनों के बारे में बात की. उन्होंने अपने लक्ष्य के बारे में बताया, साथ ही जो वो उर्वशी रौतेला चैरिटेबल ट्रस्ट चलाती हैं उस बारे में हमने खूब बाते कीं. मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं जिस तरह से वो महिलाओं के लिए खड़ी होती हैं और उन्हें सपोर्ट करती हैं. सुल्तान अबू टायर आगे कहते हैं कि उर्वशी ने सबसे महंगे ड्रेस को पहन कर ड्रेस की शोभा बढ़ाई है. जो उन्होंने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी है उसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए है और रेड कलर की ड्रेस की अगर बात करें तो उसकी कीमत भी लगभग इतनी ही है.

मोहसिन खान संग म्यूजिक वीडियो में आईं नजर

उर्वशी रौतेला हाल ही में “वो चाँद कहा से लाओगी” म्यूजिक वीडियो में टीवी एक्टर मोहसिन खान के साथ नज़र आयी थीं. इसके अलावा उर्वशी ने अपना नया गाना “तेरी लोड वे” भी शेयर किया है जिसमे वो एक राजकुमारी की तरह लग रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिया अनाउंस किया था.

Back to top button