जानें क्यों धोनी ने रोहित को कहा ‘लालची’ बताया- 5 बार जीतने के बाद भी…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक सामने आया है. धोनी ने सिर मुंडवाया है और वह बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहने हुए किसी जंगल में दिख रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

धोनी का ये लुक आईपीएल के विज्ञापन के लिए है. स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धोनी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची बता रहे हैं.

धोनी वीडियो में कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी सुनाते हैं. वह कहते हैं, ‘आज का टॉपिक है लालच. ये कहानी है हिटमैन रोहित की. धोनी कहते हैं कि एक बार शेर के मुंह पर खून लग गया. पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा. वीवो आईपीएल में इंडिया का नया मंत्र है. अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है तो लालच कूल है.’ 

वीडियो में धोनी से बच्चे पूछते है कि तो क्या हिटमैन फिर हैट्रिक लगाएगा? तो इस पर धोनी कहते हैं, ‘किसका मंत्र काम आएगा ये तो वक्त ही बताएगा.’ बता दें कि धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की तैयारी में जुटी है. 10 अपैल को चेन्नई की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल में अपने अभियान का आगाज करेगी.

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. लेकिन पिछला आईपीएल सीजन चेन्नई के लिए बहुत खराब रहा था. पिछले आईपीएल में सीएसके 14 में से मात्र 6 मैच जीत पाई थी और अंकतालिका में 7वें पायदान पर रही थी. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. भारत के लिए 350 वनडे, 98 टी20 इंटरनेशनल और 90 टेस्ट मैच खेलकर 17266 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 108 अर्धशतक और 16 शतक लगाए.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button