जानिए कौन हैं नताशा जिनके साथ सात फेरे लेने वाले हैं वरुण धवन…

वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले उनके प्री-वेड‍िंग फंक्शंस की खबरें बी-टाउन से लेकर फैंस तक में काफी चर्चा में हैं. अब बात करते हैं कौन है नताशा दलाल जिसके साथ बॉलीवुड स्टार वरुण धवन सात फेरे लेने वाले हैं. 

नताशा दलाल मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (FIT), न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. वे 2013 में भारत वापस आ गई थीं. 

भारत आने के बाद उन्होंने खुद का डिजाइन हाउस लॉन्च किया. उनके इस फैशन डिजाइन हाउस का नाम नताशा दलाल लेबल है. उनका यह लेबल ब्राइडल और वेड‍िंग आउटफिट्स के लिए मशहूर है. 

वहीं बात करें वरुण संग नताशा के रिलेशन की, तो दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों क्लासमेट्स भी रह चुके हैं. हाल ही में करीना कपूर के चैट शो व्हाट वीमेन वान्ट में वरुण ने नताशा संग अपनी पहली मुलाकात का खुलासा भी किया था. 

वरुण ने बताया था कि नताशा के साथ उनकी पहली मुलाकात स्कूल में छठीं क्लास में हुई थी. दोनों कई सालों तक दोस्त रहे. बाद में उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. 

वरुण और नताशा ने काफी समय तक अपने रिलेशन को प्राइवेट रखा था. इसके पीछे ये भी वजह है कि नताशा को लाइमलाइट में आना पसंद नहीं है. ऐसे बहुत ही कम मौके देखने को मिले हैं जब नताशा को वरुण के साथ बाहर स्पॉट किया गया हो. 

दो साल पहले वरुण ने इंस्टाग्राम पर नताशा के लिए अपने प्यार और लगाव का इजहार किया था. उन्होंने नताशा को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ फोटोज शेयर की थीं.  

बता दें वरुण धवन और नताशा दलाल, 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं. उन्होंने शादी के लिए जिस मैंशन को बुक किया है, वो काफी आलीशान और महंगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक रात की बुकिंग के लिए मैंशन के 4 लाख रुपये लगते हैं. 

Back to top button