जानें इन तीनों कंपनियों में कौन सा हैं सबसे बेस्ट 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel, Jio और Vi द्वारा अपने ग्राहकों को अलग-अलग कीमतों और फायदों के साथ प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध कराए जाते हैं. लेकिन कुछ प्लान्स तीनों कंपनियों द्वारा एक ही कीमत में उपलब्ध कराए जाते हैं. हालांकि, इन प्लान्स में मिलने वाले फायदे  जरूर अलग होते हैं. ऐसा ही एक प्रीपेड प्लान 199 रुपये वाला है. आइए जानते हैं कौन सी कंपनी इस कीमत में क्या ऑफर करती है.

इस प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को 1.5GB डेली डेटा और ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करती है. साथ ही कंपनी द्वारा इस प्लान में रोज 100SMS भी इस प्लान में दिए जाते हैं.

इन सबके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐक्सेस और एयरटेल एक्सट्रीम सर्विस का भी ऐक्सेस दिया जाता है. ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

इस प्लान के तहत कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा, फ्री ऑन-नेट कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 FUP मिनट्स और रोज 100SMS देती है. साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को JioTV और JioSaavn जैसे जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मुहैया कराया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है.

कंपनी अपने इस प्लान में रोज 1GB डेटा अपने ग्राहकों को देती है. इस प्लान में रोज 1GB डेटा के साथ ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं.

इन सबके अलावा ग्राहकों को Vi मूवीज और टीवी का ऐक्सेस भी इस प्लान में मिलता है. ये प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. यानी ये प्लान बाकी दोनों कंपनियों के मुकाबले थोड़ी कम वैलिडिटी के साथ आता है.

Back to top button