जानें क्या हैं निशा रावल की यह दर्दनाक फोटो की हकीकत

एक्ट्रेस निशा रावल और उनके पति करण मेहरा का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. दोनों की तरफ से अलग-अलग सच बताया जा रहा है. करण पर निशा ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए. जवाब में करण ने ये कह दिया कि निशा ने खुद अपने आप को चोट मारी है. इसके बाद निशा मंगलवार को मीडिया के सामने आईं और अपने सिर में लगी चोट को दिखाया. वहीं निशा की एक फोटो भी वायरल की गई जिसमें उनके माथे पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर खून बह रहा है. निशा की ये फोटो काफी दर्दनाक है. निशा के दोस्तों ने ये फोटो इंस्टा पर शेयर कर उनके लिए न्याय मांगा है. साथ ही करण मेहरा की पोल खोलने का दावा किया है. निशा के मुताबिक ये पहली बार नहीं था जब करण ने उनपर हाथ उठाया था. करण कई सालों से ऐसा करते आ रहे हैं.

निशा के दोस्त रोहित वर्मा ( फैशन डिजाइनर और बिग बॉस का हिस्सा रहे थे) ने इस फोटो को साझा कर करण का सच सामने लाने की कोशिश की. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं कई सालों से ये चुपचाप देख रहा हूं. आखिरकार निशा ने अपने और अपने बच्चे के लिए स्टैंड लेने का फैसला किया.

मेरी दोस्त को इस हाल में देख काफी दुख होता है. क्या चीज एक इंसान को इतना शैतान बना देती है. मैं पूरी तरह से अपनी दोस्त के साथ हूं. वो बहादुर है और अपनी लड़ाई लड़ेगी. उसके दर्द, पीड़ा, उत्पीड़न को मैं बयां तक नहीं कर पाऊंगा. हम सभी उसके साथ हैं.

निशा को इडंस्ट्री के उनके दोस्त खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी निशा को सपोर्ट किया है. उनका कहना है कि करण काफी सालों से निशा संग मारपीट करते आए हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा किया ही होगा.

निशा की इस दर्दनाक तस्वीर पर फैंस समेत कई टीवी सेलेब्स के कमेंट्स आए हैं. दूसरी तरफ, करण के को-स्टार रोहन मेहरा का कहना है कि करण को हमने कभी ऊंची आवाज में बात तक करते नहीं देखा है. 

निशा रावल ने करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफयेर में होने का दावा किया है. वहीं करण का कहना है कि 2014 में मिसकैरिज होने के बाद से निशा बायपोलर डिसऑर्डर की शिकार हैं. दोनों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है.

निशा रावल ने मंगलवार को मीडिया के सामने आकर अपना दर्द बयां किया. उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई. इस दौरान वे रोई भीं. निशा का कहना है कि वे बच्चे की कस्टडी लेंगी. करण बच्चे की कस्टडी लेने के इच्छुक नहीं हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 2 =

Back to top button