जानिए 4 नवंबर 2021 का राशिफल

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज दिवाली का पर्व है तो हम आपको आज बताने जा रहे हैं आज का यानी 4 नवंबर का राशिफल।

4 नवंबर का राशिफल-

मेष- आज आपके लिए दिन बहुत अच्छा है। दिवाली आपके लिए बड़ी शुभ होने वाली है क्योंकि अच्‍छा समय है। हालाँकि प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। आप अपनी भावनाओं पर काबू रखे और अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आज व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सब एकदम सही है।

वृषभ- आज आपकी भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम और व्‍यापार की अच्‍छी स्थिति है। आज आपके लिए दिवाली बड़ी शुभ है। सब कुछ अच्छा होगा जो आपने सोचा होगा।

मिथुन- आज आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे। पराक्रम आपको सफलता की ओर ले जाएगा। भाइयों और मित्रों के साथ से व्‍यवसायिक लाभ दिख रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अद्भुत दिख रहा है। दिवाली आपके लिए भी शुभ है।

कर्क- आज आपकी स्थिति सुधार की ओर अग्रसर है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। रुपए-पैसे का आगमन हो रहा है। कुटुम्‍बीजनों में वृद्ध‍ि हो रही है। प्रेम और व्‍यापार की भी स्थिति अच्‍छी कही जाएगी। आज दिवाली के दिन आपके लिए कुछ खास हो सकता है।

सिंह- आज आपका दिन कुछ खास नहीं है। ऑफिस में अधिक काम पड़ सकता है। दिवाली भी आपकी खास नहीं है। हालाँकि प्रेम और संतान की स्थिति सुधार की ओर है। 

कन्‍या- आज आपका मन परेशान रहेगा। खर्च को लेकर थोड़ी स्थिति खराब रहेगी। दिन भी अच्छा नहीं है। दिवाली भी आपके लिए खास नहीं है। हालाँकि स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति करीब-करीब ठीक है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति पहले से बेहतर है।

तुला- आज आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी है। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और व्‍यापार की काफी अच्‍छी स्थिति है। दिवाली बड़ी खास है आपके लिए।

वृश्चिक- आज आपके लिए कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। आज स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति अच्‍छी है पिता का स्‍वास्‍थ्‍य भी सुधर रहा है। इसके अलावा पैतृक सम्‍पत्ति में इजाफा होगा। आज व्‍यापारिक दृष्टिकोण से काफी अच्‍छे चल रहे हैं और सब कुछ अच्‍छा है। दिवाली भी शुभ है।

धनु- आज भाग्‍य साथ देगा और यात्रा में लाभ होगा। आज स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है। इसके अलावा प्रेम-व्‍यापार की स्थिति भी काफी अच्‍छी है। आज कुछ खास हो सकता है क्योंकि दिवाली आपके लिए शुभ है।

मकर- आज परिस्थितियां अच्छी नहीं हैं। दिवाली भी खास नहीं होगी। आज आपके स्‍वास्‍थ्‍य में परेशानी हो सकती है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति काफी अच्‍छी है। आज आप किसी से मिले तो गुस्से पर काबू रखे।

कुंभ- आज आपका जीवन सरस बना रहेगा। आनंदमय जीवन गुजरेगा। छुट्टी अच्छी बीतेगी। आज रंगीन बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार अद्भुत दिख रहा है। दिवाली आपके लिए बहुत अच्छी होगी। सब मंगलमय होगा। 

मीन- आज कुछ अच्‍छे अवसर मिलेंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। आपको गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। आज आप थोड़ा डिस्‍टर्ब रहेंगे लेकिन कोई परेशानी की बात नहीं है। आज दिवाली भी आपके लिए शुभ है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 4 =

Back to top button