जानिए 12 नवंबर 2021 का राशिफल: कैसा होगा आपका आज दिन

आज के समय में हर कोई अपने दिन और कार्य की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करना चाहता है, तो चलिए जानते है आज यानि 12 नवंबर 2021 का राशिफल।।।। 

मेष: परिवार में सभी का मन आनंदित रहने वाला है और माता-पिता के आशीर्वाद से सफलता मिलेगी। घर का वातावरण धार्मिक बना रहेगा और सभी शांति का अनुभव करेंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यवसाय में वृद्धि होगी। 

वृष: यदि आप सोशल मीडिया पर अपना काम तलाश रहे है तो उसमे अप्रत्याशित सफलता हासिल हो जाएगी। कार्य को लेकर सीरियस होंगे और पढ़ाई में भी अच्छे नंबर आएंगे। मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। 

मिथुन: यदि आप किसी के साथ प्रेम करते है और उनसे दूर है तो आज के दिन उनके साथ मिलने का प्लान करेंगे। शायद उनके साथ आपकी भेंट भी हो जाए।धन प्राप्ति सुगम होगी। वरिष्‍ठजनों का सहयोग मिलेगा। 

कर्क: यदि आपको घुटनों या सिर में दर्द की समस्या रहती है तो आज के दिन यह समस्या बढ़ सकती है। ऐसे में पहले से ही इसका ध्यान रखे। सुबह के समय योग व व्यायाम करने की आदत डालेंगे तो स्थिति में सुधार होगा।

सिंह: फैशन, मॉडलिंग, संगीत, कला इत्यादि के क्षेत्र में पढ़ाई कर रहे लोगो को सफलता मिलेगी और उनके काम को भी प्रोत्साहन मिलेगा। घर से प्रोत्साहन प्राप्त होगा जो आपके उत्साह में वृद्धि करेगा।प्रेम में सफलता मिलेगी। प्रयास सफल रहेंगे। रुके कार्यों में गति आएगी। मान-सम्मान मिलेगा।

कन्या: यदि नई नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आज के दिन कुछ ऐसे ऑफर आएंगे जो आपके लिए लोक-लुभावने तो होंगे लेकिन उसमे सफल नहीं हो पाएंगे। ऐसे में ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है अन्यथा परिणाम आपके विपरीत होंगे।

तुला: तुला राशि वाले सिंगल लोगों को किसी के ऊपर आकर्षण की भावना आएगी लेकिन उनसे बात करने में हिचकिचाहट होगी। ऐसे में किसी मित्र का सहारा लिया जा सकता है।प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। बाहर सहायता से काम होंगे। 

वृश्चिक: परिवार या रिश्तो को लेकर चिंता बढ़ेगी जिस कारण मन में बैचेन भी रह सकता है। किसी कारणवश यह मानसिक अवसाद का रूप भी ले सकती है। इसलिये किसी अपने के साथ इसे साझा करेंगे तो स्थिति बेहतर होगी।

धनु: काम के सिलसिले में रोजाना बाहर जाना होता है तो आज के दिन किसी अनजान व्यक्ति के साथ उलझने से बचे। झगड़ा छोटी सी बात पर शुरू होगा लेकिन देखते ही देखते वह बड़ा रूप ले लेगा। मेहमान का आवागमन होगा। 

मकर: आज आपका कोई अपना ही अहित करने का कोशिश कर सकता है। पड़ोस के लोगो के साथ भी रिश्ते कमजोर होंगे। कारोबार में कोई पुराना समझौता भी टूट सकता है जिसका दोष आपके सिर पर ही आएगा।

कुंभ: आज का दिन कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन बहुत ही खास है घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना होगा। कोई आपसे नाराज़ चल रहा था तो उनकी नाराजगी भी दूर हो सकती है और वे आपका सहयोग करेंगे।कुसंगति से बचें। फालतू खर्च होंगे। लेन-देन में सावधानी रखें। 

मीन: आज मीन राशि वाले सांझेदारी में व्यापार करते है तो आज अपने बिज़नेस पार्टनर से बनाकर रखे अन्यथा उनके साथ रिश्तो में दरार आ सकती है। यह दरार आगे चलकर बढ़ सकती है जिसका नुकसान आपको ही उठाना पड़ेगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 7 =

Back to top button