इस व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट की लम्बाई जानकर रह जाएंगे दंग, जिंदगी हुई नर्क

- in ज़रा-हटके

दुनिया में बहुत सी अजीबोगरीब चीजें देखी होगी लेकिन आज जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो आपने कभी न सुना होगा न ही देखा। अक्सर आप कुछ लोगों के शरीर के अंगों की बनावट देखकर चौंक जाते होंगे, किसी के हाथ की उंगलियां ज्यादा हैं तो किसी महिला के तीन स्तन होने की खबर तक सुनी हैं लेकिन शायद किसी व्यक्ति का इतना लंबा प्राइवेट पार्ट नहीं देखा होगा। रॉबर्टो कैबरेरा नाम के व्यक्ति ने पेनिस की सबसे ज्यादा लंबाई होने पर वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया, तस्वीरों में इस व्यक्ति के पेनिस की लंबाई देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

इस व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट की लम्बाई जानकर रह जाएंगे दंग, जिंदगी हुई नर्क

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस खबर ने तहलका मचा रखा है और होगा भी क्यों न, क्योंकि इससे पहले कभी इस तरह की घटना नहीं देखी गई। मेक्सिको के सैल्टिलो शहर में रहने वाले रॉबर्टो एसक्यूवेल कैबरेरा के लंबे पेनिस ने उनकी जिंदगी खराब कर दी है। रॉबर्टो के लिंग की लंबाई 18.9 इंच बताई जा रही हैं। रॉबर्टो का कहना है कि उनके लिंग की लंबाई एक तरह की विकलांगता है। इस खतरनाक परेशानी की वजह से रॉबर्टो का दुख सुनकर रो पड़ेंगे।

इस व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट की लम्बाई जानकर रह जाएंगे दंग, जिंदगी हुई नर्क

इस समस्या की वजह से उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। घुटने तक लंबे पेनिस की वजह से न ही वो झुक पाते हैं और न ही कोई भी काम कर पाते हैं जिसकी वजह से उन्हें सरकार की जनकल्याण योजना के सहारे जीना पड़ रहा है। राबर्टो ने बताया कि वो और लोगों की तरह कपड़े भी नहीं पहन पाते और न ही पेट के बल सो पाते हैं।

बच्ची को एडल्ट फिल्में दिखाने वाली आया को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राबर्टो बहुत दुखी होकर बताते हैं कि इस दिक्कत की वजह से वो किसी काम के काबिल नहीं रह गये हैं। सोने से पहले राबर्टो पेनिस को पट्टियों में लपेटकर फिर तकिये पर रखकर सोते हैं। हालांकि डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी लेकिन राबर्टो ने इलाज कराने से मना कर दिया। आपको बता दें कि इससे पहले अमेरिका के एक्टर जोना फैल्कन का पेनिस सबसे लंबा था जिसकी लंबाई 9.5 इंच थी।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यहां SEX हड़ताल पर उतरी महिलाएं, कर डाली ऐसी डिमांड जिसे सुनकर पूरी दुनिया हुई हैरान..

आजतक आपने कई तरह की हड़तालों के बारे