KKR vs CSK विकेटकीपर कप्तानों की कुछ ही देर में होगी जंग, देंखें कौन पड़ेगा किसपर भारी, आज का प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली। आज इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन का 21वां मुकाबला खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अबू धाबी के शेख जायेद के मैदान पर आमना सामने होगी। चेन्नई की टीम का इरादा तीन लगातार हार के बाद मिली जीत के लय को बरकरार रखना के होगा। कोलकाता की टीम चाहेगी कि वह दिल्ली से मिली हार भुलाकर वापसी करे।

आज के मुकाबले में दो विकेटकीपर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और दिनेश कार्तिक के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीम इस टूर्नामेंट में कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई है। लेकिन आज के मुकाबले के लिए प्लेइंग में बदलाव की उम्मीद कम ही है।

कोलकाता की ओपनिंग शुभमन गिल और सुनील नरेन करते ही नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा और दिनेश कार्तिक होंगे। तेजी से रन बनाने का जिम्मा एक बार फिर आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन पर ही रहेगा। तेज गेंदबाज में टीम के पास कमलेश नागरकोट, शिवम मावी जैसे युवा के साथ पैट कमिंस का अनुभव होगा। स्पिन में वरुण चक्रवती से एक बार फिर उम्मीद रहेगी।

चेन्नई की बात करें तो शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की पारी बेहद अनुभवी और आक्रामक है। मिडिल आर्डर में टीम के पास अंबाती रायुडू केदार जाधव और महेंद्र सिंह धौनी हैं। रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो और सैम कुर्रन तेजी से रन बना सकते हैं। दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और ब्रावो के साथ टीम के पास जडेजा और पीयूष चावला जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं।

कोलकाता नाइटराइडर्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), शुभमन गिल, सुनील नरेन, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

चेन्नई सुपर किंग्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

एमएस धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती राडुयू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, दीपक चाहर

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button