विधायक के निवास पर आई युवती से रसोईये ने की छेड़छाड़

रादौर के विधायक श्याम सिंह राणा के निवास पर आई युवती से रसोइये ने छेड़छाड़ कर दी। रसाेइये ने युवती को मोबाइल पर अश्‍लील वीडियो भी दिखाने की कोशिश की। इस पर नाराज युवती ने उसकी धुनाई कर दी और थाने पहुंच गई। विधायक ने कहा कि वह खुद रसोइये के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे।

विधायक के निवास पर आई युवती से रसोईये ने की छेड़छाड़

जानकारी के अनुसार, एक युवती बुधवार को नौकरी के लिए बॉयोडाटा देने विधायकके निवास पर पहुंची थी। वहां घर के बाहर रसोइया मिल गया। युवती का आरोप है कि बातों-बातों में रसोइया उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। रसोइया उसे मोबाइल फोन में जबरन पोर्न वीडियो दिखाने की कोशिश करने लगा।

युवती ने उसे इससे मना किया, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। इस पर गुस्साई युवती ने हंगामा कर दिया और रसोईये की मौके पर ही धुनाई शुरू कर दी। बाद में मामला थाने पहुंचा। सूत्रों के अनुसार युवती के परिजनों व विधायक के समर्थकों ने बीच बचाव कर मामले को रफा-दफा कर दिया है।

इस संबंध में संपर्क करने पर विधायक  श्याम सिंह राणा ने कहा कि मैंने रसोइये को निकाल दिया है। अगर लड़की मेरे पास आती है तो मैं खुद रसोइये के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा। इस तरह की हरकत को कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता है। उधर, रादौर थाने के एसएचओ सतपाल का कहना था कि मामला उनकी जानकारी में है, लेकिन किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। शिकायत आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

 
Back to top button