फ्रांस के फुटबॉल वर्ल्ड कप जीतने पर ट्वीट कर बुरी तरह फंसी किरण बेदी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा मंच बन गया है जहां आपकी एक गलती लोगों के निशाने पर ले आती है। लोग आपको ट्रोल करने में बिलकुल भी वक्त जाया नहीं करते हैं। खासतौर से सेलिब्रिटी आए दिन इस तरह से निशाना बनते रहते हैं। इस वर्चुअल दुनिया का हालिया शिकार बनी हैं पुड्डुचेरी की राज्यपाल और पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी। रविवार को रूस में फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें क्रोएशिया को हराकर फ्रांस दूसरी बार चैंपियन बन गया। इस मौके पर बेदी ने सबको बधाई दी।

बेदी ने लिखा, हम पुड्डुचेरियन (जो पहले फ्रांस के उपनिवेश का हिस्सा था) ने वर्ल्ड कप जीत लिया है। मुबारक हो दोस्तों। क्या मिली जुली टीम थी- सभी फ्रेंच। खेल जोड़ता है। बेदी के ट्विटर पर 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। केपीएल लीडर नाम के अकाउंट ने लिखा- हम भारतीय हैं मैडम। आपको अपने इस पब्लिसिटी स्टंट को रोकने की जरुरत है।

अभिषेक राजा ने लिखा- आप खुश हैं कि हम फ्रांस का उपनिवेश थे और हम बेवकूफ आपको दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे। खैर कोई बात नहीं मुझे लगता है कि आप भारतीय क्षेत्र की राज्यपाल बनी हैं लेकिन छोड़िए। आशिष श्रीवास्तव नाम के यूजर ने लिखा- हमने इसकी उम्मीद आपसे नहीं की थी मैडम राज्यपाल। एक यूजर ने कहा हम भारत माता की जय वाली टीम से हैं मैडम।

अलो पल नाम के यूजर ने लिखा, दास जैसा महसूस कराने की बजाए फ्रांस की जीत का जश्न मनाने के दूसरे तरीके भी थे। मैं पुड्डुचेरी में जन्मा हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं जीता हूं। फ्रांस जीता है और यह एक खेल है जिसे मैं पसंद करता हूं। मैं इसकी खुशी एक उपनिवेशी मानसिकता से नहीं मना सकता। कृपया अपने इस ट्वीट को उतारने के बारे में सोचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आधार की वैधता पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को सुनाएगा फैसला

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट बुधवार को आधार की वैधता पर