कियारा आडवाणी को लगा बड़ा झटका, पहले ही दिन पिटी ‘इंदू की जवानी’

कोरोना काल में लंबे समय से थिएटर पर ताले लगे हुए थे और सभी को सिर्फ इंतजार था कि अब ये सिनेमा घर खुलेंगे और वे अपने परिवार-दोस्तों संग फिल्म के मजे उठा पाएंगे. अब थिएटर खुल चुके हैं, फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज भी किया जा रहा है, लेकिन दर्शकों की उदासीनता मेकर्स पर भारी पड़ती दिख रही है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म इंदू की जवानी के साथ कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है.

इंदू की जवानी की सुस्त शुरुआत

कियारा आडवाणी की इस नई फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सुस्त शुरुआत हुई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की तरफ से जारी किए गए आंकड़े बताते हैं कि फिल्म ने पहले दिन महज 25 लाख की कमाई की है. कियारा की फिल्म के लिहाज से ये आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं, और जैसा उनका पास्ट रिकॉर्ड रहा है, उसे देखते ये काफी कमजोर शुरुआत मानी जा रही है. बताया जा रहा है कि कोरोना के डर ने लोगों को घर में रहने को मजबूर कर दिया है. मेकर्स के लाख प्रयासों के बावजूद भी दर्शक थिएटर आने को राजी नहीं दिख रहे हैं.

वैसे कहा ये भी जा रहा है कि इंदू की जवानी को लेकर exhibitors और डिस्ट्रीब्यूटर के बीच कुछ नोक झोंक रही थी, उस वजह से फिल्म को दिन के दूसरे हाफ में दिखाया जाना शुरु किया गया. ऐसे में कोरोना के अलावा इस विवाद ने भी फिल्म की परफॉर्मेंस पर असल डाल दिया है.

वैसे कियारा की इस नई फिल्म की बात करें तो इसे ठीक-ठाक रिव्यू मिल गए हैं. कियारा की एक्टिंग भी पसंद की जा रही है. फिल्म में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की एक लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, वहीं पूरी कहानी को भी गाजियाबाद में ही सेटअप किया गया है. फिल्म में कियारा के अलावा, अदित्य सील, मनीष चौधरी, मल्लिका दुआ जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता के जरिए किया गया है.

Back to top button