एक्ट्रेस से पॉलिटिक्स में आई खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा…

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में खुशबू सुंदर ने पार्टी में बड़े स्तर पर बैठे लोगों पर दबाए जाने का आरोप लगाया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि खुशबू सुंदर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो सकती हैं.

हालांकि, खुशबू सुंदर ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था. इस बीच वे रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुईं. सोमवार को खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. अपने इस्तीफे में खुशबू सुंदर ने कहा कि बड़े पदों पर बैठ कुछ लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई जुड़ाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है.

गौरतलब है कि खुशबू सुंदर कई पार्टियों से जुड़ी रही हैं. वह 2010 में डीएमके में शामिल हुई थीं, जब डीएमकी सत्ता में थी. हालांकि, चार साल बाद जब खुशबू सुंदर ने डीएमके छोड़ी, तो कहा था कि डीएमके के लिए कड़ी मेहनत एक तरफा रास्ता था. उसी साल 2014 में खुशबू सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद खुशबू सुंदर ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं घर पर हूं. कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है. हालांकि, खुशबू को 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिला था. इसके बाद से ही वह नाराज चल रही थीं.

Back to top button