विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखाने के लिए खेसारी लाल ने अपनाया ये खास तरीका, देखे मजेदार वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने हर गाने और फिल्म से लोगों का दिल जीत रहे हैं. वहीं समय-समय पर उनका कॉमेडी वाला अंदाज भी फैंस के सामने आ ही जाता है.  खेसारी लाल यादव भी उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखाते दिख रहे हैं. 

अगर आप भी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से भोजपुरी सीखना हो तो ये वीडियो जरूर देख लें. क्योंकि इस मजेदार वीडियो में विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी की क्लास देने वाले खेसारी काफी जबरदस्त लग रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CJN1Ez6BHYd/?utm_source=ig_embed

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में खेसारी लाल ने लिखा है, ‘देसी बाबू अंग्रेजी मैडम #खेसारी के रंग, का भाई लोग कईसन लागल, लव यू.’ इस वीडियो के बारे में बात करें तो यह किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का वीडियो लग रहा है. लोगों को खेसारी का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इसे अब तक ढेड़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

आपको बता दें कि इन दिनों खेसारी लाल यादव का गाना ‘तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं’ जमकर हिट है. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया था. 

 

 

Back to top button