कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर ने लगाई बेटे को डाट, देखे पूरा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) लंबे वक्त से ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. पिछले काफी वक्त से उनका ट्रीटमेंट और थैरिपी चल रही है और अभी वह घर पर ही आराम कर रही हैं. उनका परिवार उनके आसपास का माहौल पॉजिटिव बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहा है. हाल ही में किरण (Kirron Kher) के बेटे सिकंदर खेर (Sikander Kher) ने अपनी मां को खुश करने का एक तरीका निकाला.

फैंस की अपील पर गाया गाना
सिकंदर (Sikander Kher) ने अपनी मां का मन बहलाने के लिए एक लाइव सेशन रखा जिसमें उनके पिता अनुपम खेर (Anupam Kher) और मां किरण खेर (Kirron Kher) भी नजर आईं. इस लाइव सेशन में मां बेटे ने तमाम अलग-अलग टॉपिक्स पर बातचीत की. देर रात सिकंदर द्वारा किए गए इस इंस्टा लाइव में तीनों ने किरण (Kirron Kher) की फिल्मों के बारे में बात की और फैंस की अपील पर उन्होंने गाना भी गाया.

लाइव स्ट्रीम में दिखीं किरण खेर
सिकंदर का गाना सुनकर उनकी मां किरण (Kirron Kher) जब कमरे में आईं तो फैंस को ये बहुत बड़ा सरप्राइज मिला. अभी भी वह काफी कमजोर हैं और उनके चेहरे पर पहले जैसी रौनक नजर नहीं आ रही है. फैंस ने इस लाइव सेशन में किरण (Kirron Kher) की तबीयत के बारे में पूछा और किरण (Kirron Kher) ने उनके सवालों का जवाब भी दिया. इसी चैट में सिकंदर ने भी कुछ किस्से शेयर किए.

https://www.instagram.com/tv/CSes911qa7S/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a2a0d9a5-4093-49a8-8be0-a891ac7b3c42

बेटे को लगाई थी डांट
उन्होंने बताया कि हाल ही में बुधवार को किरण (Kirron Kher) ने सिकंदर की डांट लगाई थी. वह अपनी मां से पूछते हैं कि उन्होंने इतना क्यों डांटा? इस पर एक मां की तरह किरण खेर (Kirron Kher) ने बताया कि उन्हें सिकंदर की फिक्र होती है. बाहर इतनी बारिश हो रही थी और सिकंदर शूटिंग पर गए हुए थे. ये सारी बातें सुनकर फैंस भी किरण खेर और उनके बेटे सिकंदर की तारीफें करने लगे.

Back to top button