‘केजीएफ चैप्टर 2’ स्टार यश ने एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को दिया सरप्राइज

लोगों के दिलों में अपने स्टाइल का ठप्पा लगाने वाले ‘केजीएफ चैप्टर 2’ स्टार यश (Yash) रियल लाइफ में भी सुपरस्टार हैं.  साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) ने अपनी फिल्म से हर एक को दीवाना बना दिया है. लोगों को बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार है. इसी बीच यश (Yash) ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर करके सरप्राइज दे दिया है. इस वीडियो में यश एक सफेद शेर के साथ नजर आ रहे हैं. 

शेर को खिलाया खाना

दरअसल, यश (Yash) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यश कितने कॉन्फिडेंस के साथ शेर को खाना खिला रहे हैं. यश (Yash Video) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे प्रिंटेड रेड शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही वे पास में खड़े  सफेद शेर को भी खाना खिलाते नजर आ रहे हैं. देखिए ये वीडियो…

फैंस ने दिया जबर्दस्त रिएक्शन 

यश का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन इसके साथ वीडियो से ज्यादा इस पर आने वाले कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. यहां कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, ‘एक शेर दूसरे शेर के साथ’, एक और यूजर ने लिखा है, ‘क्या बात है रॉकी भाई’, कई फैंस ने यहां रॉकी भाई का जलवा, सलाम रॉकी भाई जैसे कमेंट लिखे हैं. 

कब आएगी फिल्म  

बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज को लेकर बीते लंबे समय से खबरें आ रही हैं. प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्मस ने इसके रिलीज के लिए दक्षिण आधारित जी चैनलों के साथ सहयोग किया है. केजीएफ सेटलाइट राइट्स जी कन्नड़, जी तेलुगु, जी तमिल और मलयालम को रिकॉर्ड बेचे गए हैं. यश, संजय दत्त, रवीना टंडन श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज द्वारा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. 

Back to top button