KGF 2: शूटिंग की वापसी करते हुए लौटे एक्टर यश ने कहा- लहरों को रोक नहीं सकते, लेकिन कर सकते हैं यात्रा

नई दिल्ली। KGF 2 को लेकर पिछले कुछ समय से साथउ इंडिया में बनने वाली फ़िल्में उत्तर भारत में तहलका मचा रही हैं। रजनीकांत, नागर्जुन और कमल हासन के बाद अब नए दौर के नए सुपरस्टार आ चुके हैं। इनमें प्रभास और यश कुछ सालों में तेजी से उभरकर सामने आए हैं। यश की फ़िल्म केजीएफ को खू़ब लोकप्रियता मिली। साल 2018 में इसके किरदार रॉकी को ख़ूब सराहा गया। अब केजीएफ 2 की तैयारी शुरू हो गई है।

कोरोना काल से पहले केजीएफ 2 को शूटिंग शुरू हो गई थी। यश के अलावा संजय दत्त और तब्बू जैसे एक्टर्स ने और भी दिलचस्पी जगा दी है। लेकिन फिल्म की अगली कड़ी की शूटिंग पर हालिया महामारी के कारण ब्रेक लग गया था। हालांकि,अब लॉकडाउन में दी गयी ढील दे दी गई है। इसके बाद कई फ़िल्मों काम शुरू हो गया है। ऐसे में यश भी केजीएफ 2 की शूटिंग शुरू कर दी है।

पिछले कुछ दिनों से यश सेट पर वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है। यश खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘लहरों को रोका नहीं जा सकता है। लेकिन आप इस पर यात्रा करना सीख सकते हैं। एक लंबे ब्रेक के बाद रॉकी सेट का आज यात्रा करेगी।’ यश ने जो फोटो साझा की उसमें वह सफेद शर्ट में नज़र आ रहे हैं। साथ ही साथ वह सागर की लहरों को निहार रहे हैं।

बता दें, केजीएफ 2 में एक बार फिर यश ‘रॉकी’ की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। लेकिन संजय दत्त इस वक्त बीमार हैं और इलाज़ करवा रहे हैं। उनके हिस्से की शूटिंग बची है। अब देखना है कि वे सेट पर कब वापसी करते हैं। फैंस को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। उम्मीद है कि इसे साल 2021 में रिलीज़ कर दिया जाए।

Back to top button