सीलिंग विवाद: केजरीवाल की बैठक में शामिल होगी बीजेपी

दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) के आक्रामक रुख के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बैठक में भाग लेने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग अभियान पर बनी मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्यों से मिलने के लिए बैठक बुलाई है.

बीजेपी विधायक और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, ”मैं बैठक में जाऊंगा. हमारी पार्टी की दिल्ली इकाई भी अपने प्रतिनिधियों को भेजेगी.” बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वह बैठक में जाने के लिए तैयार हैं हालांकि उन्हें इसका कोई औपचारिक निमंत्रण नहीं मिला.

इससे पहले अरविंद केजरीवाल की बैठक में बीजेपी के नेता शामिल नहीं हुए थे. जबकि कांग्रेस बैठक में मौजूद रही थी. मनोज तिवारी समेत पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने आरोप लगाया था कि पिछले महीने सीलिंग पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री के आवास पर जाने के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया था.

जेपी एसोसिएट्स को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, समय सीमा के भीतर जमा करें 200 करोड़ रुपये

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि पार्टी का तीन सदस्यीय दल बैठक में शामिल होगा. माकन इसमें नहीं जाएंगे. वह इस मुद्दे पर पहली बार बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए थे.

दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अवैध व्यावसायिक संपत्तियों के खिलाफ सीलिंग अभियान जारी है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इसका विरोध कर रही है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि केंद्र सरकार अध्यादेश लाकर दिल्ली में सीलिंग रोके. सीलिंग का दिल्ली के व्यवसायी भी विरोध कर रहे हैं.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com