रात में सोते समय तकिए के नीचे रख ले ये…चीज दूर हो जाएगी सारी परेशानी

आजकल इंसान कई समस्याओं से घिरा रहता है। लेकिन कुछ उपाय है जिनसे हम इनसे छुटकारा पा सकते है। ज्योतिष के मुताबिक पलंग या तकिए के नीचे कुछ खास चीजें रखने से भी ग्रहों के दोष दूर हो सकते हैं। इनसे छुटकारा पाने के लिए आज हम आपके लिए कुछ उपाय लेकर आये है।

अपनाये ये टिप्स:
कुंडली में सूर्य अशुभ हो तो पलंग के नीचे तांबे के बर्तन में पानी या तकिए के नीचे लाल चंदन रखना चाहिए। इससे लाभ होता है।

कुंडली में चंद्रमा की स्थिति ठीक न हो तो पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखें। वहीं अगर ऐसा न कर पाएं तो तकिए के नीचे चांदी की अंगूठी रखकर भी सो सकते हैं।

मंगल के कारण जीवन में परेशानियां आने लगी है तो पलंग के नीचे कांसे के बर्तन में पानी भरकर रखना चाहिए या सोने-चांदी से बनी ज्वैलरी भी तकिए के नीचे रखना चाहिए।

बुध से संबंधित शुभ फल पाने के लिए तकिए के नीचे सोने का कोई भी छोटा आभूषण जैसे- अंगूठी या बाली रखकर सोने से लाभ मिलता है।

गुरु के कारण जीवन में परेशानियां आए तो पलंग के नीचे पीतल के बर्तन में पानी भरकर रखें या हल्दी की गांठ पीले कपड़े में बांधकर तकिए के नीचे रखें।

शुक्र ग्रह अशुभ फल दे रहा हो तो चांदी की मछली तकिए के नीचे रखें या पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखें. इससे लाभ होगा।

शनि के लिए लोहे के बर्तन में पानी भरकर पलंग के नीचे रखें या तकिए के नीचे लोहे का छल्ला या नीलम रत्न रखें, इससे लाभ होगा।

Back to top button