एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता और एक्टर केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया है. सुधा चंद्रन ने केडी च्रदन की मौत की पुष्ट‍ि की है. उन्होंने बताया कि रव‍िवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से केडी चंद्रन का देहांत हो गया. वे 86 वर्ष के थे. केडी चंद्रन का निधन अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ है. 

सुधा चंद्रन ने बताया कि उनके प‍िता केडी चंद्रन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था. उन्हें डिमेंश‍िया यानी भूलने की बीमारी भी थी. अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में केडी चंद्रन का इलाज चल रहा था, जहां बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे दिल का दौरान पड़ने से उनकी मौत हो गई. 

इन फिल्मों में नजर आए केडी चंद्रन

केडी चंद्रन ने कोई मिल गया, चाइना गेट, कॉल, हम हैं राही प्यार के, तेरे मेरे सपने, जुनून, हर दिल जो प्यार करेगा, शरारत, मैं माधुरी दीक्ष‍ित बनना चाहती हूं, फिल्मों में काम किया था. छोटे रोल्स के बावजूद केडी चंद्रन ने अपने अभ‍िनय की गहरी छाप छोड़ी है. कुछ ही फिल्मों में काम करने के बावजूद, लोगों में वे अपनी पहचान कायम कर चुके हैं. 

कौन है सुधा चंद्रन? 

खुद एक कलाकार होने के अलावा केडी चंद्रन की बेटी सुधा चंद्रन भी हिंदी सिनेमा की पॉपुलर हस्ती हैं. सुधा चंद्रन अपने निगेट‍िव किरदारों के लिए जानी जाती हैं. कहीं किसी रोज सीर‍ियल में रमोला सिकंद, नागिन सीर‍ियल में यामिनी के किरदार सुधा की वजह से फेमस हैं. सुधा चंद्रन ने टीवी सहित फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें पिछली बार फिल्म मैच द लाइफ में देखा गया था. इसमें उन्होंने विराज की मां का किरदार निभाया था.  

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button