कैटरीना कैफ इस एक ताजा तस्वीर ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर लोगों को दिखाया सब कुछ..

आजकल सोशल मिडिया पर  gif image का चलन लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं ।gif image का यूज सोशल मिडिया पर जहाँ पहले केवल किसी बधाई संदेश या शुभकामना संदेश देने के लिए होता था अब देखा जा रहा हैं की इनका इस्तेमाल कई और चीजो के लिए भी किया जा रहा हैं । आज हम आपके लिए कुछ ऐसी gif image लेकर आये हैं जिसको देखकर आप हैरान हुए बिना नही रह पायेगे ।इन gif image में और कोई नही बल्कि इस समय बॉलीवुड की सबसे हॉट और सबसे सुंदर अभिनेत्रियो में शुमार कैटरिना कैफ दिखाई दे रही हैं ।

कैटरिना कैफ की आजकल कुछ gif image बहुत वायरल हो रही है, जैसा की सभी जानते है कैटरिना कैफ बला की खुबसुरत तो हैं ही और आज इस मुकाम पर पहुचने के लिए इस अभिनेत्री ने बहुत संघर्ष भी किया हैं ।ऐसे में कैटरिना के नाम की चर्चा होना आम बात हैं। लेकिन उनके कुछ gif image इस समय सोशल मिडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं जिनमे आप कैटरिना कैफ के कुछ अलग अंदाज देखकर हक्के बक्के रह जायेगे।

सनी लियॉन नहीं अब इस लड़की का लोगों पर चला जादू, जल्द करती दिखेगी ये काम…

कैटरिना कैफ की सबसे ज्याद ये gif image वायरल हो रही हैं , इसको आपने भी कही न कही देखा होगा ।कैटरिना की ये gif image उनके बॉलीवुड में शुरुवाती दिनों की हैं जब वह सफल होने के लिए संघर्ष कर रही थी ।

जैसा की सभी जानते हैं कैटरिना कैफ ना केवल बहुत खुबसुरत है बल्कि अभिनय कला भी इनमे कूट कूट कर भरी हुई हैं।वही डांस की बात करे तो उसमे भी कैटरिना के बराबर की कोई दूसरी हिरोइन बॉलीवुड में नजर नही आती हैं ।कैटरिना कैफ के एक डांस स्टेप का यह gif image आजकल खूब वायरल हो रहा हैं ।

कैटरिना कैफ की बात हो और उनका फिल्म धूम-3 में “कमली”गाने पर डांस का जिक्र ना हो ऐसा हो नही सकता ।आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म “धूम-3’ने जितना धमाल मचाया था उससे ज्यादा इस फिल्म के गाने “कमली”ने धमाल मचाया था ।जहाँ इस गाने के बोल को काफी पसंद किया गया था वही इस गाने पर कैटरिना कैफ ने अपने डांस से मानो कहर बरपा दिया था ।इसी गाने पर किये गये डांस के एक स्टेप की एक gif image इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं।

Back to top button