Karnataka Drug Case: ‘अंडरवर्ल्ड डॉन’ के बेटे रिक्की रे के ठिकानों पर सीसीबी ने मारा छापा

बंगलूरू। कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ मामलों की जांच कर रही कर्नाटक की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने रिक्की रे के ठिकानों और राज्य के अन्य स्थानों पर छापेमारी की। इससे पहले डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही पुलिस ने मोहम्मद शाकिर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था।

रिक्की रे ‘अंडरवर्ल्ड डॉन’ रहे मुथप्पा राय का बेटा है। मुथप्पा की इस साल मई में मस्तिष्क के कैंसर की वजह से मौत हो गई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार रे के रामनगर जिले के बिदादी स्थित फार्महाउस और सदाशिवनगर में एक फ्लैट में छापेमारी की गई।

मामला कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, रेव पार्टी कराने वाले वीरेन खन्ना और भवन निर्माण से जुड़े कारोबारी राहुल थोंस सहित बड़े लोगों के कथित मादक पदार्थ के सेवन से जुड़ा है। इस मामले के कुछ प्रमुख आरोपियों में से एक पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा फरार है।

प्रदेश पुलिस की सीसीबी मादक द्रव्यों के इस्तेमाल के मामले में फिल्म उद्योग की जानी मानी हस्तियों समेत कई लोगों के खिलाफ जांच कर रही है। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक द्रव्यों के साथ पिछले महीने बंगलूरू में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद यह जांच शुरू की गई।ये लोग कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं एवं गायकों को इन मादक द्रव्यों की कथित रूप से आपूर्ति कर रहे थे। 

Back to top button