“कर्मा” फिल्म के इस अभिनेता की हालत देख रो देंगे, आज रोटी खाने के लिए भी नहीं हैं पैसे

बॉलीवुड की चमकती दुनिया को देखने के लिए हर कोई सपने देखता है लेकिन किस्मत लोगों को ही ये मौका मिलता है क्योंकि आज फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोग है जिन्होंने अपने जमाने अपनी अदाओं से धमाल मचाकर रख दिया था। उन सेलिब्रिटीज ने नाम के साथ पैसें छाप कर रख दिये थे लेकिन किस्मत ऐसी भी होती है जो राजा बनाकर कंगाल बना देती हैं ऐसा ही कुछ फिल्म इंडस्ट्री एक नामी और मशहूर अभिनेता के साथ भी हुआ इस अभिनेता की आज ऐसी हालत हो गई है कि जो कभी को करोड़ों रुपये कमाता था वो आज रोटी खाने को भी मोहताज हो रहा है।

“कर्मा” फिल्म के इस अभिनेता की हालत देख रो देंगे, आज रोटी खाने के लिए भी नहीं हैं पैसे

 

जी हां…वो अभिनेता और कोई नहीं बल्कि फिल्म कर्मा में दिलीप कुमार के बेटे बनकर धमाल मचाने वाले सतीश कौल हैं जिनकी हालत देखकर आज आप पहचान नहीं पायेंगे। कभी इस अभिनेता को पंजाब का जाट के नाम से जाना जाता था। आज लोग आम व्यक्ति के नाम से भी नहीं जानते हैं। दरअसल सतीश का जब से उनकी पत्नी और बेटे ने साथ छोड़ा है सतीश तब से अकेले हो गये हैं।

 “कर्मा” फिल्म के इस अभिनेता की हालत देख रो देंगे, आज रोटी खाने के लिए भी नहीं हैं पैसेइसी अकेलेपन ने सतीश को डिप्रेशन में भेज दिया जिसकी वजह से सतीश आज अपने आपको भी नहीं पहचान पाते हैं। सतीश अपनी जिंदगी में बहुत खुश थे और फिल्मों में काम करके सतीश करोड़ों रुपये कमा लिये थे लेकिन एक पल ऐसा आया कि भगवान ने उनकी सारी खुशी छीन ली हैंं और पत्नी और बेटे के जाने के  बाद से उन्होंने फिल्मों को भी अलविदा कह दिया।

मिलिए बॉलीवुड के खूंखार विलेन की खुबसूरत बेटियों से, उड़ जायेंगे होस…

जिसके बाद उन्हें काफी समय तक अस्पताल भर्ती रहना पडा लेकिन, सतीश के पास अस्पताल को देने के लिए एक भी रुपया नहीं था. जिसके बाद उनकी मदद का जिम्मा एक सोशल ऑर्गनाइजेशन ने उठाया और उन्हें वृद्धाश्रम में भिजवा दिया गया।

 
 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button