फिर भौकाल दिखाने आ गए कालीन भैया, रिलीज हुआ मिर्जापुर 2 का ट्रेलर

जिस वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था वह आख‍िर खत्म हुआ. अमेजन प्राइम ने मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. सीरीज के ट्रेलर को देख आप भी कहेंगे क‍ि इंतजार का फल मीठा होता है. ट्रेलर में प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखा जैसे एंटरटेनमेंट के सारे डोज शामिल हैं. सीरीज के धमाकेदार होने की गारंटी इसके ट्रेलर से ही म‍िल रही है. यह देखना काफी द‍िलचस्प होगा कि शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं.

Loading...

इस बार सीरीज में द‍िखेंगे ये नए किरदार 

मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्र‍िया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग मुख्य किरदार में थे. उनकी कहानी को मिर्जापुर 2 में आगे बढ़ाया गया है जिसमें कुछ पुराने किरदार अब शो में नहीं हैं. वहीं कुछ नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है. इस बार मिर्जापुर 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी सीरीज में एंटरटेनमेंट का डोज देते नजर आएंगे. 

प‍िछले सीजन का र‍िकैप

जैसा क‍ि हम जानते हैं सीजन 1 में मिर्जापुर की गद्दी का पूरा खेल दिखाया गया था. इस खेल में कालीन भैया के हाथ में कमान थी. उनका बेटा मुन्ना (दिव्येंदु) इस गद्दी को बचाना तो चाहता है पर हथ‍ियाना भी चाहता है. इस पूरे खेल में गुड्डू पंड‍ित के भाई बबलू पंड‍ित यानी विक्रांत मैसी और गुड्डू की पत्नी स्वीटी गुप्ता यानी श्र‍िया पिलगांवकर की मौत हो जाती है. अब इस सीजन में गुड्डू अपनी पत्नी और भाई की मौत का बदला लेगा. और उसका साथ देगी स्वीटी की बहन श्वेता त्रिपाठी. दोनों में खूब आक्रोश भरा है और वे मौत का बदला लेने के लिए हर सीमा लांघने को तैयार हैं. 

ट्रेलर रिव्यू

ट्रेलर में सीरीज के चार लीड कैरेक्टर्स कालीन भैया, मुन्ना, गुड्डू, गोलू के अलावा बाकी कैरेक्टर्स की झलक‍ियां पेश की गई है. मुन्ना इस बार किसी भी तरह मिर्जापुर की राजगद्दी पर बैठने का मन बना चुका है. उसने एक नया नियम का ईजाद किया जिसके मुताबिक जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है. वहीं गुड्डू और गोलू प्रतिशोध की आग में जल रहे हैं. गुड्डू दुश्मन को मौत के घाट उतारने में एक बार भी नहीं सोचता. वह दुश्मन को दर्दनाक मौत देने से भी पीछे नहीं हटता. गोलू के साथ मिलकर वह अपने दुश्मनों को खत्म करने निकल पड़ता है लेक‍िन सिर्फ बदले से उसका मन शांत नहीं होने वाला. वह प्रतिशोध के साथ-साथ मिर्जापुर की गद्दी भी चाहता है. सीरीज में यह ट्व‍ीस्ट देखना मजेदार होगा. 
 

23 अक्टूबर को र‍िलीज होगी सीरीज 

क्या इस बार कालीन भैया को अपने बेटे के हाथों धोखा मिलेगा? क्या गुड्डू और गोलू अपना इंतकाम पूरा कर पाएंगे? क्या मुन्ना मिर्जापुर की गद्दी का नया हकदार बनेगा? आख‍िर कौन बनेगा म‍िर्जापुर का शासक? नए किरदार का क्या है कहानी में रोल और कैसे वे कहानी को आगे बढ़ाएंगे? मालूम हो कि मिर्जापुर 2, 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा.  

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button