प्रेग्नेंसी में करीना बेहद खास लुक्स में आई नजर, चेहरे पर दिखा ग्लो

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट है. करीना प्रेग्नेंसी में भी अपने लुक्स और स्टाइल का बेहद ख्याल रख रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो काफी नजर आता है. वह ऐसे आउटफिट्स पहनती हैं जो कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश और कूल भी होते हैं.

प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान कई जगह स्पॉट हुईं. कभी घर के बाहर तो कभी अपने शो ‘व्हाट वुमन वांट’ के सेट पर. करीना की तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते है वो अपने आप को कितना मेंटेन रखती हैं.

करीना की इस तस्वीर में देख सकते है उन्होंने ऑरेंज रंग का एक वन पीस पहना हुआ है. जो काफी लूज है और उन पर बेहद सुंदर लग रहा है. साथ में उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है .उन्होंने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए लाइट ब्लू रंग के फ्लैट पहन रखे हुए है. उनकी ये तस्वीर उनके शो व्हाट वुमन वांट की है.

करीना की इस तस्वीर में उनका चेहरा काफी ग्लो कर रहा है. उन्होंने इसमें भी लॉन्ग 1 पीस पहना हुआ है. जो पूरा प्रिंटेड है. साथ में उन्होंने अपने बालों में पोनी टेल बनाई हुई है. अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए उन्होंने पिंक रंग की फ्लैट पहनी हुई है. आप तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते है उन्होंने कितना मेंटेन करा हुआ है.

करीना कपूर खान प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने काम को नेग्लेक्ट नहीं कर रहीं हैं. वो अपने काम पर भी पूरा ध्यान दे रहीं हैं. अकसर वे शूटिंग पर आते जाते हुए स्पॉट किया जाता है. उनकी प्रेगनेंसी के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है.

करीना का फैशन इस तस्वीर में भी काफी अच्छे से नजर आ रहा है. इसमें उन्होंने V नेकलाइन वाली लैवेंडर प्लीटेड मैटरनिटी ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें करीना काफी सिंपल दिख रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मिनिमल मेकअप के साथ धूप का चश्मा और सेफ्टी के लिए मास्क लगाया हुआ है.

इस तस्वीर में करीना ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ करीना ने व्हाइट कलर का मास्क और ब्लैक सनग्लासेस पहने हुए है.

वैसे जिन महिलाओं को लगता है कि प्रेग्नेंसी में ढीले-ढाले कपड़े पहनना ही एक ऑप्शन हैं. वे करीना कपूर खान के ड्रेसिंग सेंस को देख फॉलो कर सकती है.

Back to top button