एक बार फिर करीना ने किया गलत ड्रेस का चुनाव, कैमरे में कैद हुई ये तस्वीरें..

करीना कपूर खान बेशक बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। शादी के बाद तो वो बेगम भी बन गयी हैं। मगर पहले से ही वो बॉलीवुड के मशहूर ‘कपूर खानदान’ से ताल्लुक रखती हैं। उनके रहन-सहन और पहनावे में भी इसका अलग ही प्रभाव दिखता है।

फिल्ममेकर राज कपूर इनके परदादा है और ऋषि कपूर इनके अंकल है | Kareena Kapoor के अनुसार उनका नाम करीना इसलिए रखा गया था क्योंकि इनकी माँ जब गर्भवती थी तो वो Anna Karenina नाम की किताब पढ़ा करती थी और उसी से प्रभावित होकर उन्होंने करीना का नाम रखा | करीना वैसे हिन्दू और क्रिस्चियन कल्चर से प्रभावित है और दोनों के बारे में अच्छे विचार रखती है|

आपने करीना को ‘जब वी मेट’, ‘हीरोइन’, ‘कभी खुशी कभी गम’ ‘चमेली’ जैसी कई यादगार फिल्मों में देखा होगा। इन फिल्मों में करीना का किरदार भी आपके दिल को छुआ होगा। कभी आपको उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत भाया होगा।

करीना कपूर ख़ान ने फैशन की दुनिया में एक अलग ही ट्रेंड सेट किया है। ज़ीरो साइज़ ट्रेंड से लेकर मेटर्नल स्टाइल तक करीना ने इंडस्ट्री में अपना अलग ही नाम बनाया। हर कोई बॉलीवुड की इस बेबो की तरह बनना चाहता है और अगर आप भी उनमे से एक हो तो आपके लिए आई है एक बहुत बड़ी खुशखबरी।

आपको बता दें कि करीना अब स्टाइल गुरु बन गई हैं और आप सभी को स्टाइल करने के लिए तैयार हो गई है। एक फैशन वेबसाइट ने एक सेक्शन लांच किया है जहां करीना का एक अलग कॉलम होगा। इस कॉलम में करीना के सारे एअरपोर्ट लुक्स से लेकर, रेड कारपेट, आउटिंग, डिनर और भी कई स्टाइलिश लुक को अपनानाने के स्टेप्स पेश किये जाएंगे।

हिना खान का बिग बॉस के घर में हुआ ये बुरा हाल, जमकर उड़ मज़ाक

लेकिन चूंकि ‘गलती तो इंसानों से ही होती है’, इसलिए कई मौकों पर करीना ने भी गलत ऑउटफिट का चुनाव किया। इतना ही नहीं कभी सही ऑउटफिट का भी चुनाव किया तो वो उन्हें ठीक तरीके से कैरी नहीं कर पाई। इस वजह से मीडिया में उनकी आलोचना भी हुई।

तो चलिए फिर करीना के ऐसे ही कुछ शर्मसार कर देने वाले लम्हों पर एक नजर डालते हैं।

 

Back to top button