करीना कपूर की शर्मनाक हरकत आई सामने, तस्वीरें देखेंगे तो उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर हमेसा सुर्खियों में आ ही जाती हैं, लेकिन इस बार करीना कुछ और ही मामले में नज़रों में आई हैं.बॉलीवुड में अगर बात फैशन की करें तो करीना कपूर खान किसी से भी कम नहीं हैं. भले ही वो सैफ अली खान के साथ शादी करके घर बसा चुकीं हों लेकिन फैशन के मामले में वो आज की नई हिरोइनों को टक्कर देती हैं. लेकिन इन दिनों वो अपन फैशन सेंस को लेकर सर्खियों में हैं.करीना कपूर की शर्मनाक हरकत आई सामने, तस्वीरें देखेंगे तो उड़ जायेंगे होश

दरअसल मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर पर ये इल्जाम लगाए जा रहे है कि उन्होंने मशहूर सिंगर डेमी लोवाटो के ड्रेस डिज़ाइन की चोरी की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में करीना अपनी नन्द सोहा अली खान के बुक लांच के मौके पर अपने पति सैफ अली खान के साथ वहां पहुंची थी. ऐसे में उन्होंने इस मौके पर जो ड्रेस पहनी थी, वो चोरी की बताई जा रही है. दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि करीना कपूर ने इस ड्रेस का डिज़ाइन चोरी किया है. गौरतलब है कि करीना ने अपनी नन्द के बुक लांच के मौके पर लाल रंग की ड्रेस पहनी थी. ऐसे में इस ड्रेस को लेकर अब लोग भी कमेंट कर रहे है.

जी हां बहुत से लोग करीना की ड्रेसिंग सेंस को लेकर अब कई सवाल पूछ रहे है. वही कुछ लोगो ने तो ये तक कह दिया कि करीना की ये ड्रेस डिजास्टर है. इसके इलावा कुछ लोग इस ड्रेस की कीमत जानने के लिए भी उत्सुक है. तो हम आपको बता दे कि इस ड्रेस की कीमत पांच लाख पचास हजार है. अब यूँ तो आम इंसान नाजाने कितने ही लोगो के ड्रेस डिज़ाइन को कॉपी करके वैसा ही डिज़ाइन पहनते है, लेकिन उनके बारे में कोई बात नहीं करता.
मगर करीना कपूर एक सेलिब्रिटी है और ऐसे में अगर वो ये हरकत करेगी तो लोगो द्वारा सवाल तो उठाये ही जायेंगे. वैसे भी जब कोई सेलिब्रिटी किसी खास मौके पर जाता है, तो उसे हर बात का ध्यान रखना पड़ता है, क्यूकि ऐसे मौको पर मीडिया की नजर ज्यादा तेज हो जाती है. इसलिए हम तो यही कहेगे कि इस मौके पर करीना ने ये ड्रेस पहन कर वास्तव में बहुत बड़ी गलती कर दी है. हालांकि अब इस गलती को सुधारा तो नहीं जा सकता, लेकिन आगे से ध्यान जरूर रखा जा सकता है.

Back to top button