ब्लैक ड्रेस में साफ़ नजर आया करीना कपूर का बेबी बंप

करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और इस फेज को वो फुल एंजॉय कर रही हैं. वे इस फेज में आराम के साथ-साथ अपने प्रोफेशनल वर्क में भी कोई कोताही नहीं रख रही हैं. करीना को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बांद्रा में शीला राहेजा ऑड‍िटोर‍ियम के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका स्टाइल‍िश लुक विंटर मैटरनिटी गोल्स दे रहा था.

वे यहां अपने रेड‍ियो शो वॉट वीमेन वॉन्ट के अगले सीजन की शूट‍िंग के लिए पहुंची थीं. इस दौरान करीना ने फुल स्लीव्स वाला स्लेट ग्रे कलर का टर्टलनेक ड्रेस पहना था.
इस ड्रेस में करीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. उनके चेहरे पर भी प्रेग्नेंसी ग्लो दिखाई पड़ रहा था. करीना का यह सिंपल और एलिगेंट आउटफिट इवन‍िंग पार्टीज और डे-आउट के लिए परफेक्ट है.
करीना इससे पहले भी शूट्स कर चुकी हैं. बहन कर‍िश्मा कपूर के साथ भी करीना का विंटर फोटोशूट काफी वायरल हुआ था. उन्होंने इसकी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

हाल ही में करीना ने नेहा धूपिया को दिए एक एंटरव्यू में अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर डिटेल में बात की थी. करीना ने कहा कि- तैमूर के नाम को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ था, उसे देखते हुए अभी तक तो सैफ और मैंने नाम के बारे में सोचा भी नहीं है. हम तो अभी इसे एंड मोमेंट तक छोड़ने वाले हैं और फिर सरप्राइज देंगे.

पिछले दिनों करीना पति सैफ अली खान के साथ हिमाचल प्रदेश गई थीं. वहां वे सैफ की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूट‍िंग के लिए गए थे. करीना ने हिमाचल से बेटे तैमूर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी.
करीना और सैफ अली खान ने कुछ महीनों पहले अपने दूसरे बच्चे के आने की खबर सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी. जल्द ही ये खबर आगे की तरह हर जगह फैल गई.  अब तो फैंस करीना की डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं.
Back to top button