एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगी करीना कपूर

- in मनोरंजन

फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों को जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पास इन दिनों कई फिल्मों की भरमार है। वह जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। तो वहीं वह करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी। इन दिनों फिल्मों के अलावा करीना कपूर खान अब एक और फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं।एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगी करीना कपूरअंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद करीना कपूर खान एक बार फिर से महिला आधारित कॉमेडी फिल्म करने जा रही है। बताया जा रहा है कि करीना कपूर की यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनेगी। इस फिल्म में उनके साथ और कौन कलाकार होंगे इस पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है। बताया जा इस कॉमे़डी ड्रामा फिल्म की शूटिंग को जल्द खत्म करने की कोशिश रहेगी।

डीएनए की खबर की मानें तो करीना कपूर हाल ही में मालद्वीप से परिवार संग छुट्टियां बीता कर लौटी हैं। इसके बाद उन्होंने इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी को पढ़ा। फिल्म की कहानी करीना को काफी पसंद आई है। बताया जा रहा है कि करीना कपूर दिसंबर तक ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरू कर देंगी, और मार्च के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। इसके बाद वह इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान आखिरी बार एकता कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ स्वारा भास्कर और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थी। लेकिन फिल्म को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो करीना करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी। यह मल्टीस्टारर फिल्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि